कांग्रेसी नेताओँ ने डीजल और पेट्रोल में वृद्धि के खिलाफ प्रदर्शन किया

2

जमशेदपुर : शनिवार को प्रदेश कोंग्रेस् कमिटी एवं पूर्वी सिंहभूम जिला कोंग्रेस कमिटी के अध्यक्ष बिजय खां के आह्वान पर जमशेदपुर में कई जगहों पर गैस पेट्रोल डीज़ल के मूल्यों की बेतहाशा वृद्धि के विरोध प्रदर्शन कार्यकम किया गया। जिसमें बब्लू झा संयोजक ने बारिडीह गोलचकर पर हाथों में झंडा एवं कार्ड बोर्ड लिए केंद्र सरकार के ख़िलाफ़ ज़ोर दार नारेबाज़ी की गयी ।जनता का आक्रोश देखने को मिला ।

बब्लू झा ने राहुल गांधी जी का वाक्य दोहराया की वर्तमान केंद्रीय सरकार “हम दो हमारे दो की सरकार है”। जी॰डी॰पी॰ बढ़ाने पर बब्लू झा ने मोदी सरकार को आड़े हाथ लिया और कहा की मोदी सरकार जी॰डी॰पी॰ का मतलब गैस डीज़ल पेट्रोल के मूल्यों को बढ़ा रही है । देश की जनता महंगाई से त्राहिमाम है ।
इस कार्यक्रम में सफल बनाने में बिजय खां, पी.एन.झा, आनंद बिहारी दुबे ,बब्लू झा ,राजेश चौधरी,अजितेश उज्जैन, विजय यादव, प्रिन्स सिंह,अतुल गुप्ता,राजा सिंह, संजय आज़ाद,बिजेंद्र तिवारी ,राहुल गोस्वामी, राकेश साहू ,रामदर्शस चौधरी,अशोक सिंह, रामप्रवेश झा ,अरुण त्रिपाठी,जीवन,अशोक कुमार,मंडल ,कुणाल,अमित सिंह,बँटी, गोलू,सिट्टू,मंगल एवं अन्य साथी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दो से पांच मार्च तक रहेगी शहर में लाइटिंग, 32 गोलचक्कर व 13 ऐतिहासिक बिल्डिंंग को भी सजाए गए

Sun Feb 28 , 2021
जमशेदपुर : जमशेदपुर टाटा स्टील के संस्थापक जमशेदजी नसरवाजी टाटा की जयंती के मौके पर जुबिली पार्क समेत पूरे शहर को सजाया गया है, लेकिन कोरोना महामारी को देखते हुए इस वर्ष जुुबिली पार्क में शहरवासियों को जाना मना रहेगा शहर के अन्य पार्क व 13 बिल्डिंंग में लाइटिंग की […]

You May Like

फ़िल्मी खबर