जुगसलाई में जूता दुकान मालिक के घर और गोदाम में लगी आग

6

जमशेदपुर : जमशेदपुर के जुगसलाई थाना अंतर्गत महतो पाड़ा रोड स्थित जूते की दुकान शू गार्डन के मालिक एजाज अहमद के घर में मंगलवार को अचानक भीषण आग लग गयी घर में ही जूते-चप्पल का गोदाम भी है। इस आग लगने की घटना से लाखों का नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है। बताया जाता है कि आग घर में बने जूते चप्पलों के गोदाम में लगी, जिससे अचानक अफरा-तफरी मच गई।
रिहायशी इलाका होने के कारण दमकल की गाड़ी को मौके पर पहुंचने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। आग की लपट इतनी तेज थी की 200 मीटर की दूरी पर भी उसकी धधक दिखाई दे रही थी। स्थानीय लोगों के सहयोग एवं दमकल विभाग की गाड़ी ने घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।
वैसे इस आग से जान माल का नुकसान होने की कोई जानकारी नहीं है। फिलहाल आग से हुए नुकसान की आकलन की जा रही है, पुलिस मामले की जांच करने पहुंची । आग शार्ट सर्किट से लगी है, ऐसा बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

टाटा ओपन गोल्फ टूर्नामेंट 17 से, डेढ़ करोड़ की इनामी राशि दांव पर,6 साल बाद बेल्डीह कोर्स खेलेंगे गोल्फर

Wed Dec 16 , 2020
• टूर्नामेंट के विजेता को मिलेगी 24,24,750 रुपए की राशि • उपविजेता को 16 लाख 74 हजार 750 रुपए • तीसरे स्थान पर रहने वाले को नौ लाख 39 हजार 750 रुपए और चौथे स्थान पर रहने वाले गोल्फर को सात लाख 59 हजार 750 रुपए मिलेंगे। जमशेदपुर : टाटा […]

You May Like

फ़िल्मी खबर