पटना से रामगढ़ आ रही यात्री बस ने ऑटो को टक्कर मारी, दो लोगों की मौत

6

रामगढ़. रामगढ़ थाना क्षेत्र के नई सराय चौक के पास स्थित एस्सार पेट्रोल पंप के पास गुरुवार सुबह साढ़े चार बजे एक यात्री बस ने ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे में ऑटो चालक और ऑटो में सवार एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। साथ ही बस और ऑटो को जब्त कर थाना ले आई।मगढ़ थाना क्षेत्र के नई सराय चौक के पास स्थित एस्सार पेट्रोल पंप के पास गुरुवार सुबह साढ़े चार बजे एक यात्री बस ने ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे में ऑटो चालक और ऑटो में सवार एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। साथ ही बस और ऑटो को जब्त कर थाना ले आई।

पटना से रामगढ़ आ रही थी यात्री बस

हादसे में मृतकों की पहचान यात्री 50 वर्षीय राजेन्द्र कुमार यादव, निवासी- केदला, घाटो थाना मांडू, रामगढ़ और ऑटो चालक 39 वर्षीय भुगेश्वर साव, निवासी- पोचरा, बरकाकाना, रामगढ़ के रूप में हुई है।पुलिस के मुताबिक, पटना से जय बालाजी नाम की यात्री बस रामगढ़ आ रही थी। इसी दौरान रांची रामगढ़ के नई सराय चौक स्थित एस्सार पेट्रोल पंप के पास बस ने ऑटो को अपनी चपेट में ले लिया। इस दौरान बस ऑटो को कुछ दूरी तक घसीटता ले गया। हादसे में ऑटो चालक और सवार यात्री की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि ऑटो चालक यात्री को लेकर रामगढ़ की ओर जा रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सीमा पर 17 मवेशियों के साथ एक गिरफ्तार

Sat May 11 , 2019
  किशनगंज :- भारत -नेपाल सीमा की सुरक्षा में तैनात एसएसबी जवानों ने तस्करी कर ले जा रहे 17 मवेशियों को जब्त करते हुए एक तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। ससस्त्र सीमा बल की 12वीं बटालियन की बी कंपनी मुख्यालय दिघलबैंक के जवानों ने शुक्रवार अहले […]

You May Like

फ़िल्मी खबर