उपायुक्त ने भगवान बिरसा मुंडा की जयंती पर माल्यार्पण किया

3

राज्य स्थापना दिवस के जिले वासियों को उपायुक्त ने दी बधाई

जमशेदपुर : धरती आबा भगवान बिरसा मुंडा की जयंती के मौके पर उपायुक्त सूरज कुमार ने बिरसानगर स्थित उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर नमन किया। साथ ही उपायुक्त ने जिले वासियों को झारखंड राज्य स्थापना दिवस की बधाई दी है। उपायुक्त ने कहा कि आज का दिन झारखंड राज्य एवं झारखंड वासियों के लिए काफी महत्वपूर्ण है।

उन्होंने कहा कि भगवान बिरसा मुंडा की जयंती पर आज के ही दिन सन 2000 को झारखंड अलग राज्य की स्थापना हुई थी। इस युवा राज्य को भगवान बिरसा मुंडा के बताए मार्ग तथा उनके आदर्शों को आत्मसात कर आगे ले जाने में पूर्वी सिंहभूम जिला प्रशासन प्रयासरत है। यह अवसर हमें भगवान बिरसा मुंडा को याद करने के साथ-साथ यह संकल्प लेने का भी दिन है की राज्य को अग्रणी बनाने में हम सभी अपने स्तर से भी अपना योगदान समर्पित करेंगे।

उन्होंने कहा कि झारखंड राज्य को खुशहाल बनाने में सभी का सम्मिलित प्रयास जरूरी है। इस अवसर पर जेएनएसी के विशेष पदाधिकारी कृष्ण कुमार, जिला जनसम्पर्क पदाधिकारी रोहित कुमार ने भी भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर नमन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नमन संस्था ने बिरसा मुंडा जयंती पर मालार्पण किया

Sun Nov 15 , 2020
जमशेदपुर :बिरसा मुंडा के जयंती पर आज बिरसानगर संडे मार्केट स्थित बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर नमन संस्था के संस्थापक अमर प्रीत सिंह काले ने माल्यार्पण किया। इस मौके पर काले और उनके समर्थक काफी संख्या में उपस्थित थे ।

You May Like

फ़िल्मी खबर