एसएसपी डॉ. एम तमिल वाणन ने रविवार को परसूडीह के खासमहल स्थित सदर अस्पताल में कोरोना रोधी वैक्सीन का पहला डोज लिया

3

जमशेदपुर :जमशेदपुर के एसएसपी डॉ. एम तमिल वाणन ने रविवार को परसूडीह के खासमहल स्थित सदर अस्पताल में कोरोना रोधी वैक्सीन का पहला डोज लिया। अस्पताल में सबसे पहले एसएसपी को ही वैक्सीन दी गई।
इस बीच कई लोग वैक्सीन लेने के लिए कतार में लगे हुए थे।
वैक्सीन से डरने की जरूरत नहीं ऐसा एसएसपी डॉ. एम तमिल वाणन ने कहा।
वैक्सीन लेने के लिए डरने की जरूरत नहीं है। इससे किसी तरह का नुकसान नहीं होता है। डोज लेने से शरीर के भीतर के कीटाणुओं से लड़ने की छमता बढ़ जाती है। एसएसपी ने कहा कि वे दूसरा डोज 28 दिनों के बाद लेंगे।
जिले के 4000 पुलिसवाले लेंगे कोरोनारोधी वेक्सीन
एसएसपी डॉ. एम तमिल वाणन ने कहा कि जिले में फ्रंट लाईन वर्करों में कुल 4000 पुलिस वाले हैं, जिन्हें कोरोनारोधी वैक्सीन लेना है। उन्होंने सभी थाने की पुलिस वालों से अपील की है कि वे वैक्सीन लेने का काम करेंगे। दूसरा चरण शुरू होने के पहले ही वे वैक्सीन लेने का काम करें। इससे किसी तरह का नुकसान नहीं होगा। वैक्सीन लेने पर ही सबकुछ बेहतर हो सकता है। वैक्सीन लेने के बाद वे और बेहतर काम कर सकेंगे। उन्होंने कहा कि सदर अस्पताल में सीएस और एसीएमओ की ओर से बेहतर व्यवस्था की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

"महफिल-ए-याराने उर्द" में आयोजित हुआ फैज अहमद फैज पर वेब लेक्चर

Sun Feb 14 , 2021
: जमशेदपुर आज रविवार को “शाहीन” (लिटरेरी फाउंडेशन जमशेदपुर गया) के तत्वाधान में “महफिल-ए-याराने उर्दू” के बैनर तले एक ऑनलाइन लेक्चर आयोजित किया गया जिसके मुख्य वक्ता अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त विद्वान अली अहमद फातमी थे। यह कार्यक्रम भारत के प्रसिद्ध तरक्की पसंद शायर फैज अहमद फैज की जयंती पर आयोजित […]

You May Like

फ़िल्मी खबर