छठव्रतियों के बीच शीतला माता मंदिर निर्माण संस्था ने बाटी 111 फल सहित सुप

7
जमशेदपुर : आज बुधवार की शाम  4 बजे शीतला माता मंदिर निर्माण संस्था गड़ाबासा बागबेड़ा में 111 सुप ,नारियल,और गागर,समेत अन्य फल का वितरण  आजसू जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह के हाथों किया गया ,उक्त अवसर पर श्री सिंह ने बताया कि छठव्रतियों के बीच सहयोग कर आत्मा को शांति मिलती है और एक दूसरे को सहयोग कर खासकर वैसे गरीब परिवार जिनके मन मे छठ पूजा को लेकर लालसा है और पूजा करने में असमर्थ है वैसे माता बहन के लिए ये सेवा सहायक होगा, और कोई भी माता बहने ऐसे महापर्व से विचलित न हो ऐसा लक्ष्य निर्धारित कर सेवा कार्य करते है ।
सुप वितरण में मुख्य रूप से आनन्दी ओझा,अभिजीत दत्ता,के आलावे मन्दिर कमिटी के ब्रजेश सिंह,अवधेश कुमार,झुन्नू कुंवर, महेश सिंह,सँजय प्रसाद, विनय शर्मा, राजेन्द्र सोनकर, ब्रजेश सिंह, जय प्रकाश सिंह, अजोधी यादव , आयुष्मान सिंह समेत अन्य मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बागबेड़ा बड़ौदा घाट पर गंदगी का अंबार, प्रशासन से सहयोग की अपील

Wed Nov 18 , 2020
जमशेदपुर: माई दरबार सेवा संघ और युवा शक्ति की टीम ने बुधवार सुबह बागबेड़ा के बड़ौदा घाट और सीढ़ी घाट में छठ महापर्व के निमित्त सफ़ाई अभियान चलाया। युवाओं ने लगभग चार घंटों की अथक सफ़ाई के बाद नदी से भारी तादाद में कूड़े और विसर्जित पूजन अवशेषों को निकालकर इकठ्ठा […]

You May Like

फ़िल्मी खबर