जनता दल यूनाइटेड जमशेदपुर प्रखंड अध्यक्ष विश्राम प्रसाद के नेतृत्व में एक दिवसीय धरना का आयोजन गदरा में किया गया

7

जमशेदपुर : जमशेदपुर जनता दल यूनाइटेड जमशेदपुर प्रखंड अध्यक्ष विश्राम प्रसाद के नेतृत्व में एक दिवसीय धरना का आयोजन गडरा में किया गया । जिसमें गोविंदपुर से गोलपहाड़ी तक की की जर्जर सड़क एवं सड़क पर नीर निर्मल परियोजना के पानी रिसाव को लेकर उपायुक्त पूर्वी सिंहभूम को दिए गए ज्ञापन पर संज्ञान ना लेने पर बाध्य होकर आंदोलन का रास्ता अख्तियार किया गया। धरना में जनता दल यूनाइटेड के अलावे ग्रामीणों , महिलाओं और विभिन्न दल के लोगों ने शिरकत की।
अभी भी अगर प्रशासन की कान पर जूं नहीं रेंगी तो बाध्य होकर सड़क को पूर्णता बंद कर दिया जाएगा । जिसकी सारी जिम्मेवारी प्रशासन की होगी। परंतु जमशेदपुर मुख्यालय से मात्र 6 किलोमीटर की दूरी पर पंचायत क्षेत्रों का स्थिति अत्यंत दयनीय है सड़क और गड्ढे में जल जमाव होने से यह पता करना भी मुश्किल होता है की गड्ढा है या समतल सड़क आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती है। हल्की बारिश में भी गधड़ा – गोविंदपुर के मध्य पूल उफनने लगती है।
धरना में ये लोग उपस्थित विश्राम प्रसाद अध्यक्ष जदयू-जमशेदपुर, जितेन्द्र कुमार महानगर जमशेदपुर, अशोक कुमार महानगर जमशेदपुर,आर.एन. दास,जेना जामुदा, विश्वनाथ प्रसाद, रंजन प्रताप दिनेश भगत एनके झा एस एन भगत, अंशु देवी मनोरमा देवी भारती गौरी पूजा देवी प्रतिमा देवी रेखा देवी आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिन्दू युवा एकता वाहनी ने‌ कहा-रामेश्वर उराव बिहारियों से माफी मांगें

Sun Jan 31 , 2021
जमशेदपुर: प्रदेश के मंत्री कांग्रेस अध्यक्ष रामेश्वर उरांव का इस बयान का हिन्दू युवा एकता वाहनी भारी विरोध करता है आज छोटा गोविंदपुर में रामेश्वर उरांव के इस बयान के विरोध एक बैठक हुई, अगर रामेश्वर उराव बिहारियों से माफी नहीं मांगेंगे तो उनका पुतला जलाया जाएगा इस बैठक में […]

You May Like

फ़िल्मी खबर