जैश उल हिंद ने ले दिल्ली धमाके की जिम्मेदारी

4

नई दिल्ली ।  दिल्ली में शुक्रवार को इजरायली दूतावास के पास हुए हमले को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। जैश उल हिंद नाम के एक संगठन की तरफ से इस हमले की जिम्मेदारी ली गई है। सोशल मीडिया पर इस आशय का दावा किया है। सुरक्षा एजेंसियां इस दावे की जांच में जुट गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार केंद्रीय जांच एजेंसियों को एक संदिग्ध चैनल के जरिये टेलीग्राम चैट मिला है। इसमें जैश-उल-हिंद ने इजरायली दूतावास के पास हुए हल्के IED विस्फोट की जिम्मेदारी ली है। इस चैट में, आतंकी संगठन हमले पर फख्र की बात कही है। सुरक्षा एजेंसियां अभी भी इस दावे को वेरिफाई करने में जुटी हैं।

हमले की जांच में जुटा एनएसजी
इस धमाके के बाद एनएसजी भी जांच में शामिल हो गया है। नई दिल्ली में इजराइल दूतावास के पास विस्फोट में इस्तेमाल किए गए विस्फोटकों की विशेषताओं की जांच के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) की एक टीम को तैनात किया जा रहा है। एनआई की टीम जल्द ही टीम मौके पर जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

टाटा स्टील के सप्लायर के घर तीन राउंड फायरिंग

Sat Jan 30 , 2021
जमशेदपुर : जमशेदपुर के कदमा थाना अंतर्गत शास्त्री नगर ब्लॉक नंबर 4 में बीती रात अज्ञात अपराधियों ने टाटा स्टील के सप्लायर ऋषिकेश चंद्र के घर पर तीन चार राउंड फायरिंग की. फायरिंग एक फॉर्च्यूनर कार को टारगेट करके की गई थी, जिसके शीशे में गोली लगी है. वहीं फायरिंग […]

You May Like

फ़िल्मी खबर