झारखंड के गरीबों के आर्थिक न्याय के संवैधानिक अधिकार के साथ ये खिलवाड़ अब और नहीं चलेगा : रामनाथ दास गांधी

4

जमशेदपुर: पीएम मोदी की सिर्फ सुरक्षा पर हर रोज एक करोड़ 62 लाख खर्च करने के लिए सरकार और देश के पास धन है पर गरीबों की मासिक आय कम से कम 25 हजार ₹ सुनिश्चित करने के लिए नहीं? झारखंड के गरीबों के आर्थिक न्याय के संवैधानिक अधिकार के साथ ये खिलवाड़ अब और नहीं चलेगा। उक्त बातें एक दिवसीय उपवास पर बैठे स्वाभिमान पार्टी के झारखंड प्रदेश संगठन प्रभारी रामनाथ दास गांधी ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कही । आर्थिक न्याय , तीनों कृषि बिल की वापसी और लॉक डाउन को अविलंब समाप्त करने के मुद्दे पर जमशेदपुर,झारखंड के परसुडीह थाना अंतर्गत गांव जममी नगर में स्वाभिमान पार्टी द्वारा किए जा रहे अनिश्चितकालीन उपवास आंदोलन के तीसरे दिन स्थानीय ग्रामीण विष मोहन पात्रों,बीरबल मछुआ,पार्वती पात्रों, सावी मछुआ,मंजू देवी,दुर्गा सरदार,पूजा मछुआ, डोमानी मछुआ,अनिला सरदार,मुनीराम मछुआ,बसंती मछुआ का ग्यारह सदस्यीय दल एक दिवसीय उपवास पर बैठे !

पार्टी के झारखंड प्रदेश प्रभारी प्रभात महाराजा अनिश्चितकालीन उपवास पर हैं तथा प्रदेश संगठन प्रभारी रामनाथ दास गांधी हर रोज एक दिवसीय उपवास पर बैठ रहे हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गोलमुरी में भाजपाइयों ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वायपेयी को दी श्रद्धांजलि

Fri Dec 25 , 2020
जमशेदपुर: भारत के पूर्व प्रधान मंत्री श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के पावन अवसर पर गोलमुरी मण्डल अध्यक्ष अजय सिंह के नेतृत्व में नीलडीह स्थित जिता सिंह बागान में अटल की तस्वीर पर माल्यार्पण कर कार्यकर्ताओं द्वारा पुष्प अर्पित किया गया। इसके साथ ही दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर को […]

You May Like

फ़िल्मी खबर