टाटा मोटर्स : 110 अस्‍थायी कर्मचारी हुए स्‍थायी, परमानेंट गेट पास भी दिए गये

3

जमशेदपुर : टाटा मोटर्स के 110 अस्थायी कर्मियों को स्थायीकरण का गेट पास भी दे दिया गया। नये स्थायी हुए कर्मचारी रविवार को कंपनी के ट्रेनिंग रूम में सुरक्षा संबंधित प्रशिक्षण लेंगे।कंपनी के अंदर सुरक्षा के क्या-क्या मानक हैं, काम के दौरान क्या-क्या सावधानियां बरतनी होगी, इनसभी बातों की जानकारी कल दी जाएगी। उसके अगले दिन स्थायी हुए कर्मचारियों को अलग-अलग विभाग में काम करने को भेजा जाएगा। यहां ये एक साल प्रोबेशन पीरिएड में रहेंगे। बोनस समझौते के दौरान 221 अस्थायी कर्मियों को परमानेंट करने पर सहमति बनी थी। उसमें से आधे अस्थायी कर्मी बीते माह दिसंबर में स्थायी हो गए। जबकि शेष को इस माह से परमानेंट होना है।

एक दिसंबर को स्थायी हुए 106 बाई सिक्स

बोनस समझौते के साथ जिन 221 अस्थायी कर्मियों को परमानेंट करने पर सहमति बनी थी। उसमें पांच अस्थायी कर्मी कागजात उपलब्ध नहीं रहने की वजह से मेडिकल प्रक्रिया से वंचित रह गए हैं। जिनका फिलहाल स्थायीकरण नहीं हो रहा है। इससे पूर्व 2019 में बोनस के साथ 306 स्थायी कर्मियों का परमानेंट हुआ था। फिलहाल कंपनी में अस्थायी कर्मियों की संख्या 3500 रह जाएगी।

रविवार को खुली रहेगी कंपनी

टाटा मोटर्स व टाटा कमिंस रविवार को खुली रहेगी। एक जनवरी को इन कंपनियों में अवकाश था। इसके एवज में तीन जनवरी रविवार को काम कराने का सर्कुलर पूर्व में ही जारी हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को जान से मारने की धमकी, एक्शन में पुलिस

Sat Jan 2 , 2021
पंजाब :पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को जान से मारने की धमकी दी गई है। मुख्यमंत्री को धमकी मिलने के बाद प्रशासन पूरी तरह हरकत में आ गया है, इस मामले में पुलिस की ओर से अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज कराया […]

You May Like

फ़िल्मी खबर