ट्रेन यात्रा : अब नए समय से चलेंगी ये तीन ट्रेनें

4

जमशेदपुर। टाटानगर से तीन नए ट्रेन नए समय पर चलाए जाने की घोषणा कर दी गई है। 13 दिसंबर को पहली ट्रेन आनंद विहार-भुवनेश्वर रूट पर, दूसरी 14 दिसंबर से हावड़ा-मुंबई रूट पर जबकि तीसरी ट्रेन पहली जनवरी से टाटा-यशवंतपुर रूट पर शुरू हो रही है।  रेल प्रबंधन ने इन तीनों ट्रेनों के लिए नई समय सारणी भी तय की है। इसलिए अब 13 दिसंबर से तीनों ट्रेन नए समय से चलेगी और नए समय पर ही टाटानगर रेलवे स्टेशन पर पहुंचेगी।हावड़ा-सीएसटीएम अब 14 दिसंबर से दोपहर एक बजकर 40 मिनट पर रवाना होगी और यह ट्रेन दूसरे दिन की शाम पांच बजकर 15 मिनट पर टाटानगर पहुंचेगी। पांच मिनट के ठहराव के बाद यह हावड़ा के लिए रवाना होगी। जबकि हावड़ा से छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल 17 दिसंबर की सुबह छह बजे रवाना होगी और यह ट्रेन सुबह आठ बजकर सात मिनट पर टाटानगर स्टेशन पर पहुंचेगी और 20 मिनट की ठहराव के बाद आठ बजकर 27 मिनट पर मुंबई के लिए रवाना हो जाएगी।

टाटायशवंतपुर और आनंद विहार एक्सप्रेस

बेंगलुरू के लिए साप्ताहिक ट्रेन टाटा-यशवंतपुर अब पहली जनवरी 2021 से हर शुक्रवार शाम छह बजकर 35 मिनट पर रवाना होगी जबकि यशवंतपुर से चार जनवरी 2021 से आठ बजकर 30 मिनट पर रवाना होगी और पांच जनवरी 2021 को शाम सात बजे टाटानगर पहुंचेगी। इसके अलावे 02819 भुवनेश्वर से चलकर आनंद विहार को जाने वाले ट्रेन 13 दिसंबर से पहले रात 11 बजकर पांच मिनट पर टाटानगर पहुंचती थी। अब नए समय से आधे घंटे विलंब से रात 11 बजकर 35 मिनट पर टाटानगर पहुंचेगी। जबकि 02810 आनंद विहार से भुवनेश्वर के लिए पहले ये ट्रेन सुबह चार बजकर 25 मिनट पर रवाना होती थी अब 15 मिनट देर से यानि चार बजकर 40 मिनट पर रवाना होगी और 15 दिसंबर को ये ट्रेन चार बजकर पांच मिनट पर टाटानगर पहुंचेगी और पांच मिनट के ठहराव के बाद चार बजकर 10 मिनट पर रवाना होगी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पूर्वी सिंहभूम जिले के 260 पुलिस पदाधिकारियों का एक साथ तबादला, ग्रामीण थाना में पोस्टेड अधिकारी शहरों में बुलाए गए

Sat Dec 12 , 2020
जमशेदपुर: पूर्वी सिंहभूम जिले के वरीय पुलस अधीक्षक डॉ एम तमिल वानन ने शुक्रवार को एक साथ कुल 260 सब इंस्पेक्टर और सहायक अवर निरीक्षकों का तबादला कर दिया। इसमें सिटी पेट्रोलिंग में तैनात सहायक अवर निरीक्षक भी शामिल हैं। एक थाना से दूसरे थाना में सब  इंस्पेक्टरों को भेजा […]

You May Like

फ़िल्मी खबर