डिमना बस्ती स्थित एक मकान में जबरदस्त विस्फोट होने से तीन लोग गंभीर रूप से घायल

2

जमशेदपुर: मानगो उलीडीह थाना अंतर्गत डिमना बस्ती स्थित एक मकान में जबरदस्त विस्फोट होने से तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। विस्फोट इतना जबरदस्त था कि इनमें से एक का हाथ धमाके में उड़ गया। वही दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग घरों से बाहर निकल आएं। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को तुरंत ही टीएमएच अस्पताल भिजवाया। घायलों में 21 वर्षीय भुनेश्वर कुमार, 14 वर्षीय विश्वनाथ और 15 वर्षीय नकुल कुमार शामिल है। तीनों घायल आपस में रिश्तेदार हैं। घटना के संबंध में टीएमएच अस्पताल पहुंचे पहुंचे परिजनों ने बताया कि पास ही एक इलेक्ट्रॉनिक रिपेयरिंग की दुकान है। शटर बंद कर तीनों इसी के भीतर किसी चीज की रिपेयरिंग कर रहे थे, इसी क्रम में धमाका हुआ और तीनों घायल हो गए।
बम विस्फोट होने की आशंका
घटना को बम विस्फोट से भी जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि परिजन इस पर चुप्पी साधे हुए हैं। कुछ लोग दबी जुबान में तीनों के द्वारा दुकान के भीतर बम बनाए जाने का अनुमान लगा रहे हैं। पुलिस भी इस मामले पर ज्यादा कुछ नहीं बता रही है। फ़िलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। फॉरेंसिक जांच के बाद ही यह पता चल पाएगा कि यह विस्फोट बम बनाने के दौरान हुआ या फिर कोई इलेक्ट्रॉनिक गैजेट फटा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

श्री शिव शक्ति परिवार के रक्तदान शिविर का आयोजन टेल्को राम मंदिर हाल में

Sat Dec 19 , 2020
जमशेदपुरः श्री शिव शक्ति परिवार के तत्वावधान में शनिवार को श्री राम मंदिर टेल्को स्थित ज्ञान मंडप हॉल में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। 150 बोतल रक्त संग्रह किया गया। सर्वप्रथम भगवान भोलेनाथ की स्तुति के बाद शिविर प्रारंभ हुआ। मौके पर भाजपा नेता अभय सिंह, राम मंदिर कमेटी […]

You May Like

फ़िल्मी खबर