थानेदारों का तबादला, कदमा और सिदगोड़ा के थानेदार भी बदले गये

7

जमशेदपुर : जमशेदपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक डॉ. तमिल वानन ने कुछ पुलिस अधिकारियों का तबादला और पदस्थापन किया। सिदगोड़ा और कदमा थानेदार को भी बदला गया है सिदगोड़ा थाना प्रभारी मनोज कुमार ठाकुर को कदमा जबकि मानगो यातायात थाना प्रभारी संदीप रंजन को सिदगोड़ा थाना का नया प्रभारी बनाया गया है. कदमा के निवर्तमान थानेदार रंजीत कुमार की पोस्टिंग साईबर थाना बिष्टुपुर में की गयी .

इंस्पेक्टर नित्यानंद महतो मानगो यातायात प्रभारी बनाये गये

एसएसपी ने जुगसलाई थाना के पूर्व प्रभारी नित्यानंद महतो को मानगो यातायात का नया प्रभारी बनाया है. उनकी पोस्टिंग लाइन में थी. ग्रामीण क्षेत्र घाटशिला के थानेदार राजीव रंजन कुमार की पोस्टिंग साईबर थाना बिष्टुपुर में की गयी है. जादूगोड़ा के अंचल निरीक्षक इन्द्रदेव राम अब घाटशिला के थानेदार होंगे, जबकि नोबेल भूषण मिंज की पोस्टिंग गोलमुरी पुलिस लाइन से जादूगोड़ा अंचल में की गयी है. इन पदाधिकारियों को यथाशीघ्र नये स्थान पर योगदान के आदेश दिये गये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

योजना एक, लाभ अनेक: पोटका के प्रतिशील किसान गुमदी मुर्मू के सफलता की कहानी है।

Wed Feb 3 , 2021
जमशेदपुर/पोटका: प्रगतिशील किसान गुमदी मुर्मू ने 28 हजार के डोभा को बनाया लाखों के कारोबार का साधन किया,डोभा में मछली व बत्तख पालन के साथ-साथ 5 एकड़ की जमीन में डोभा से सिंचाई का लाभ लेकर कर रहे सब्जी, गन्ना की खेती की को सोच सकारात्मक हो तो दुनिया का कोई […]

You May Like

फ़िल्मी खबर