ममता बनर्जी को बड़ा झटका दे सकते हैं अमित शाह, सुवेंदु अधिकारी समेत 10 नेता हो सकते भाजपा में शामिल

5

कोलकाताः भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार की देर रात बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर कोलकाता पहुंच गए। शनिवार को शाह बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल प्रमुख ममता बनर्जी को बड़ा झटका दे सकते हैं। क्योंकि, इस दिन कद्दावर नेता सुवेंदु अधिकारी समेत कई नेता, 10 विधायक और सांसद भाजपा में शामिल हो सकते हैं। शाह की दो दिनों का काफी व्यस्त कार्यक्रम है। वह दो मंदिरों में पूजा करेंगे, किसान और बाउल गायक के घर दोपहर का भोजन भी करेंगे। साथ ही रोड शो और जनसभा में भी हिस्सा लेंगे। इस दौरान पार्टी संगठन की कई बैठकें कर नेताओं का निर्देश भी देंगे।

कोलकाता में स्वामी विवेकानंद को पुष्पांजलि देंगे

शाह के दौरे को लेकर जानकारी दी है शनिवार सुबह 10:45 बजे कोलकाता स्थित रामकृष्ण मिशन आश्रम में स्वामी विवेकानंद को पुष्पांजलि अर्पित करेंगे। वहां मीडिया से बात कर सकते हैं। इसके बाद वह वहां के कोलकाता एयर पोर्ट और फिर वहां से पश्चिम मेदिनीपुर जिले के लिए रवाना हो जाएंगे।

खुदीराम बोस की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे

दोपहर 12:30 बजे मेदिनीपुर स्थित प्रसिद्ध मां सिद्धेश्वरी मंदिर में पूजा- अर्चना करेंगे। इसके बाद खुदीराम बोस की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे। यहां से लगभग 12 किमी दूर देवी महामाया मंदिर में दोपहर 13:25 बजे पूजा-अर्चना करेंगे।

होटल लौटते ही पार्टी संगठन के साथ करेंगे बैठक

इसके बाद वह पश्चिम मेदिनीपुर के बेलिजुरी गांव जाएंगे और दोपहर डेढ़ बजे एक किसान परिवार के घर दोपहर का भोजन करेंगे। इसके बाद मेदिनीपुर कॉलेज मैदान पहुंचेंगे जहां में आयोजित जन-सभा को संबोधित करेंगे। सूत्रों का कहना है कि शुक्रवार को सुवेंदु अधिकारी  दिल्ली चले गए। यहीं पर सुवेंदु समेत कई तृणमूल नेताओं के शामिल होने की खबर है।

इसके अगले दिन रविवार को पूर्वाह्न 11:00 बजे वह कोलकाता से वीरभूम जिले के बोलपुर स्थित शांतिनिकेत में विश्व भारती विश्वविद्यालय पहुंचेंगे। और वहां रवींद्रभवन में कविगुरु रवींद्रनाथ टैगोर को श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे। इसके बाद वहां मीडिया को बयान देने के बाद विश्व भारती विश्वविद्यालय के संगीत भवन जाएंगे।

शाह मोहोर कुटीर रिसॉर्ट वीरभूम में करेंगे प्रेस वार्ता

दोपहर 12 बजे वे विश्व भारती के बांग्लादेश भवन सभागार में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। फिर वे श्यामबाटी में बाउल गायक परिवार के साथ दोपहर का भोजन करेंगे। दोपहर दो बजे वह हनुमान मंदिर स्टेडियम रोड से बोलपुर सर्कल तक रोड शो करेंगे। इसके बाद शाम 4:45 बजे शाह मोहोर कुटीर रिसॉर्ट वीरभूम में प्रेस वार्ता को संबोधित करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

एनआइटी जमशेदपुर का दीक्षा समारोह आज, दीक्षांत भाषण देंगे इसरो चेयरमैन

Sat Dec 19 , 2020
जमशेदपुर : एनआइटी जमशेदपुर का दीक्षांत समारोह वर्चुअल मोड में शनिवार को होगा। इसमें दीक्षांत भाषण इसरो चेयरमैन डा. के सिवन देंगे। इसमें सभी छात्र ऑनलाइन जुड़ेंगे। इस कार्यक्रम की जानकारी एनआइटी जमशेदपुर में निदेशक डा. केके शुक्ला ने यह जानकारी दी। दीक्षांत समारोह की रुपरेखा की जानकारी देते हुए […]

You May Like

फ़िल्मी खबर