शराब के नशे में धुत हुड़दंगी को हिरासत में लेना पड़ा महंगा…अब सेल्फ क्वारंटीन में हैं पुलिसकर्मी

2

बिहार के छपरा में कुछ पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित होने के डर से सेल्फ क्वारंटीन हो गए हैं। दरअसल ये पुलिसकर्मी शराब पीकर हंगामा कर रहे एक शख्स को गिरफ्तार करने गए थे। उस शख्स का जब कोरोना टेस्ट कराया गया तो वह कोरोना पॉजिटिव निकला, जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

छपरा
बिहार के सारण जिले के मुख्य शहर छपरा से अजीबो-गरीब खबर सामने आई है। यहां एक शख्स शराब पीकर सड़क पर हंगामा कर रहा था। स्थानीय लोगों की शिकायत पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और नशे की हालत में शख्स को हिरासत में लेकर मेडिकल के लिए अस्पताल ले गई। यहां जब शख्स का मेडिकल टेस्ट किया गया तो शख्स कोरोना पॉजिटिव निकला। इसके बाद पुलिसकर्मियो के होश उड़ गए। आनन-फानन में सभी पुलिसकर्मी सेल्फ क्वारंटीन हो गए। जानकारी के मुताबिक, छपरा शहर के आर्य नगर रोड में शराब पीकर हंगामा कर रहे एक शराबी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिसकर्मियों की बेचैनी उस समय बढ़ गई जब वे लोग उसे जांच कराने के लिए छपरा सदर अस्पताल लाए और वहां उस शराबी युवक का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव पाया गया।
पुलिस कर्मियों ने युवक को हिरासत में ही छपरा सदर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया है। गिरफ्तार युवक नगर थाना क्षेत्र के आर्य समाज रोड निवासी कृष्णा पटेल का पुत्र मुकेश पटेल है। उसके खिलाफ नगर थाने में कांड प्राथमिकी दर्ज की गई है। (साभार नभाटा)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

टीका उत्सव के पहले दिन लगाए गए लगभग 30 लाख टीकों से कुल कवरेज 10.45 करोड़ तक पहुंचा

Tue Apr 13 , 2021
भारत का औसत टीकाकरण प्रतिदिन 40 लाख से ऊपर पहुंचा, यह निरंतर दुनिया में सबसे अधिक बना हुआ है दैनिक नए मामलों में दस राज्यों की 81 प्रतिशत की भागीदारी सक्रिय मामलों के 70.16 प्रतिशत पांच राज्यों में हैं नई दिल्ली : आज देशव्यापी टीका उत्सव का दूसरा दिन है। […]

You May Like

फ़िल्मी खबर