हरियाणा के सोनीपत में रेसलर निशा दहिया और उसके भाई व मां को हमलावरों ने गोली मार दी

9

सोनीपत : हरियाणा के सोनीपत में रेसलर निशा दहिया और उसके भाई व मां को हमलावरों ने गोली मार दी। जिसमें निशा दहिया और उसके भाई की मौत हो गई। वहीं, गंभीर हालत में मां को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, नाम समान होने के कारण नेशनल लेवल की रेसलर निशा दहिया ने वीडियो जारी कर अपनी कुशलक्षेम बताई। उन्होंने कहा कि वह बिल्कुल ठीक हैं।
हमलावरों ने इस सनसनीखेज घटना को सोनीपत के हलालपुर गांव में अंजाम दिया। हमलावरों पहलवान सुशील कुमार एकेडमी के पास तीनों को गोली मारी। निशा दहिया, उसके भाई सूरज और मां धनपति पर हमलावरों ने अंधाधुंध गोलियां बरसाईं।  गोलियों की आवाज सुनकर लोग घटनास्थल की ओर दौड़े। हमले को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार हो गए। निशा और उसके भाई ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि मां को रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया। पुलिस अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं लगा पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अस्ताचलगामी सूर्य को अर्घ्य देकर श्रद्धालुओं ने की सुख समृद्धि की कामना

Wed Nov 10 , 2021
पवित्रता और आस्था का लोकपर्व छठ पूजा का पहला अर्घ्य आज डूबते सूर्य को दिया गया. देशभर में छठ का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है, जिसकी कुछ मनमोहक तस्वीरें सामने आयी हैं. विभिन्न इलाकों में आस्था के लोकपर्व छठ के तीसरे दिन विभिन्न नदी, तालाबों, नहरों पर बने […]

You May Like

फ़िल्मी खबर