इनर व्हील क्लब ऑफ जमशेदपुर के 26वां इन्सटाॅलेसन समारोह

304

जमशेदपुर :  इनर व्हील क्लब ऑफ जमशेदपुर के सदस्यो ने 21-22 की टीम के इन्सटाॅलेसन समारोह आयोजित कर सभी का स्वागत और सम्मान किया।
समारोह की मुख्य अतिथि डॉक्टर सुजाता मित्रा (निदेशक MTMH)थीं।
कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना के साथ क्लब की पूर्व जिला अध्यक्ष अरुणा तनेजा ,लता रैना ,जिला उपाध्यक्ष – रीता झा एवम जिला कोषाध्यक्ष – अलकनंदा बख्शी एंव मुख्य अतिथी ने दीप प्रज्वलित कर किया ।मनीषा सहाय ने स्वागत गीत गाकर सबका स्वागत किया।
आइ पी पी नविता प्रसाद ने सभी का स्वागत करते हुए उनके कार्य काल 2020 – 21 के प्रोजेक्ट का विवरण दिया।
नवोदित प्रेसीडेंट का परिचय पूर्व अध्यक्ष श्वेता चांद ने दिया , आई पी पी प्रेसीडेंट नविता प्रसाद ने कौलर पहनाकर , चार्टर सर्टिफिकेट देकर अपना कार्य भार 2021- 22 की अध्यक्ष विनीता शाह को सौंपा।
अध्यक्ष विनीता शाह ने अपने व्यक्तव्य में कहा कि वे अंतरराष्ट्रीय 7 लक्ष्यों एवम डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन के 2 लक्ष्यों पर काम करते हुए ज्यादा से ज्यादा बस्ती एवम् गांवो में कार्य करेंगी। उन्होंने बताया कि उनकी प्राथमिकता महिला सशक्तिकरण ,कैंसर की रोकथाम , ई-लर्निंग, अनाथ,असहाय , स्वास्थ संबंधी परेशानी व वृद्धों के लिए होगी।
अध्यक्ष ने नयी टीम का परिचय दिया
प्रेसीडेंट- विनीता शाह
आई पी पी – नविता प्रसाद
उपाध्यक्ष – अमृता राव
सचिव – अर्चना शेखर
कोषाध्यक्ष – रंजीता सिन्हा
आई.एस.ओ.- बबीता शर्मा
सम्पादक – सुजाता मिश्रा

कार्यकारिणी सदस्य
रेखा जयसवाल
दीपा गांधी
रक्षा मकाती
मनीषा सहाय
मंजू वाजपेयी
सिमरन सग्गू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मध्य गदरा पंचायत राहरगोड़ा में दुर्गा मंदिर से लेकर राहारगोरा चौक तक और पोस्ट ऑफिस के पीछे रहने वाले बस्ती में पानी का सप्लाई नहीं आने के कारण समाजिक सेवा संघ का प्रतिनिधिमंडल पेयजल विभाग के कार्यपालक अभियंता से मुलाकात की

Wed Jul 28 , 2021
जमशेदपुर :पिछले कुछ महीनों से मध्य गदरा पंचायत राहरगोड़ा में दुर्गा मंदिर से लेकर राहारगोरा चौक तक और पोस्ट ऑफिस के पीछे रहने वाले बस्ती में पानी का सप्लाई नहीं आने के कारण ,लेयर बहुत कम आने के कारण समाजिक सेवा संघ का प्रतिनिधिमंडल संयोजक राजेश सामन्त के नेतृत्व में […]

You May Like

फ़िल्मी खबर