एनटीटीएफ के 4 छात्रों का प्लेसमेंट में शानदार प्रदर्शन

एनटीटीएफ के 4 छात्रों का प्लेसमेंट में शानदार प्रदर्शन

जमशेदपुर। एनटीटीएफ के गोलमुरी स्थित आर डी टाटा तकनीकी संस्थान मे बीते दिनों कई कंपनियों द्वारा कैंपस सिलेक्शन किया गया। जिसमें कंपनी एडवर्ब एवं टाटा मोटर्स शामिल है। कंपनी द्वारा सर्वप्रथान लिखित परीक्षा,छात्रों की व्यक्तिगत प्रतिभा,तकनीकी क्षमता को परखा गया एवं फाइनल सिलेक्शन इंटरव्यू राउंड के बाद किया गया।जिसमे छात्रों ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देते हुए संस्थान को गौर्वांगित किया। टाटा मोटर्स कंपनी द्वारा डिप्लोमा इन इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग के फाइनल ईयर के छात्र सुमित को 2.10 लाख के पैकेज पर लॉक किया गया।
वोही फाइनल ईयर के ही, डिप्लोमा इन मेकाट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग के 3 छात्रों को कंपनी एडवर्ब द्वारा 3.65 लाख के पैकेज पर लॉक किया गया, जिसमें यश,श्रेय और मल्ला श्रुति, शामिल हैं। छात्रों की इस उपलब्धि पर संस्थान गौर्वांगित है। इसमें संस्थान के प्लेसमेंट पदाधिकारी मिथिला महतो एवं नेहा ने सहयोग किया। प्राचार्य प्रीता जॉन ने सभी छात्रों को उनके उपलब्धि के लिए शुभकामनाएं दी। रमेश राय ,पंकज गुप्ता , मनीष कुमार दीपक सरकार अनिल जवाली लक्ष्मण सोरेन के साथ उप-प्रबंधन प्रशासनिक अधिकारी वरुण कुमार ने भी छात्रों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

एनटीपीसी ने झारखंड बास्केटबॉल संघ के साथ हाथ मिलाया

Tue Feb 21 , 2023
जमशेदपुर। झारखण्ड स्टेट बास्केटबॉल एसोसिएशन के सचिव जे०पी०सिंह ने एनटीपीसी के क्षेत्रीय कार्यकारी निदेशक पार्थ मजूमदार से राँची उनके कार्यालय में मुलाकात की साथ ही उन्होंने राज्य के बास्केटबॉल टीम के लिए स्पॉन्सरशिप के लिए बात की इससे पहले एनटीपीसी ने नेशनल यूथ चैंपियनशिप में झारखण्ड स्टेट बास्केटबॉल एसोसिएशन को […]

You May Like

फ़िल्मी खबर