पार्टी की सक्रियता हेतु वार्ड स्तर तक मजबूती आजसू का मुख्य उद्देश्य है – सहिस

233

जमशेदपुर :आज गुरुवार को दोपहर 1 बजे आजसू जिला समिति की बैठक जुगसलाई स्थित पार्टी कार्यालय में हुई बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह ने किया जबकि संचालन जिला प्रवक्ता अप्पू तिवारी और धन्यवाद ज्ञापन राजेन्द्र सोनकर ने किया ।

बैठक में मुख्य अतिथि रामचन्द्र सहिस ने कहा कि आजसु पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ताओ को तरजीह दी जायेगी, पार्टी की रीढ़ है संगठन और संगठन मजबूती और विस्तार के लिये नगरी परिषद को 7 जोन में बाटी गई,हर जोन में तीन प्रभारियों की नियुक्ति की गई जो इस प्रकार है, और हर प्रभारी अपने अपने वार्ड क्षेत्र में हर प्रभारी 5 और नए सक्रिय सदस्यों की नियुक्ति करना है जो आगामी 16 अगस्त तक 22 वार्ड क्षेत्र से टोटल 110 सक्रिय सदस्य बनाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है।
कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह ने कहा की पूरे प्रदेश में आजसू को मजबूती प्रदान करने के लिये सक्रिय सदस्यों की लहर है और इस लहर को बरकरार रखने के लिये हम को पुनः चूल्हा तक पहुचना होगा ताकि हमारे महिला दीदी और युवाओ के साथ समन्वय स्थापित कर संघर्स की नई पठकथा लिखने का कार्य करेंगे।
वार्ड संख्या 1,2,3 के प्रभारी बने सर्फ़राज खान,समीर खान,
फिरोज अहमद,वसीम रजा
वार्ड संख्या 4,5,6,7,8,9,10,11 के प्रभारी बने जुम्मन खान,मो तनवीर,लालू सरदार,प्रतीक सरार्फ,अमित मदने, निक्कू सिंह,
वार्ड संख्या 12,13,14 के प्रभारी राजेन्द्र सोनकर,रमेश शर्मा,अंकुश सहनी वार्ड संख्या 15,16,17
के प्रभारी माणिक मल्लिक,
अमित शर्मा वार्ड संख्या 18,19,20 के प्रभारी बने प्रवीण प्रसाद,मोनू तिवारी,अविनाश तिवारी,वार्ड संख्या 21,22 के प्रभारी दिनेश जयसवाल,अरूप मल्लिक,दीपक मल्लिक,ओम प्रकाश बनर्जी ।
अन्य वक्ताओं में केंद्रीय उपाध्यक्ष स्वप्न कुमार सिंह,केंद्रीय महासचिव श्री सागेन हांसदा ,
वरीय नेता माणिक मल्लिक,
चन्द्रेश्वर पांडेय,अमित सिंह,जुम्मन खान समेत अन्य ने विचार रखे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भारत सेवाआश्रम संघ बर्मामाइ के बुजुर्ग को भोजन करवाया एवं उनका आशीर्वाद लिया

Thu Aug 5 , 2021
जमशेदपुर : नवभारत सेवा शक्ति सामाजिक संस्था के अध्यक्ष अधिवक्ता सूरज प्रकाश ने अपने जन्मदिन के अवसर पर भारत सेवाआश्रम संघ बर्मामाइंस में वहां के बुजुर्ग को भोजन करवाया एवं उनका आशीर्वाद लिया और वहाँ के विभिन्न समस्याओं से अवगत हुए और उन्होंने कहा कि उनकी संस्था की ओर से […]

You May Like

फ़िल्मी खबर