शादी के बाद पता चला कि पति है अपराधी ,पत्नी गई मायके नही मिला खर्च तो मामला पहुचा थाना

जमशेदपुर। मानगो स्थित डिमना गुरुनानक कॉलोनी की रहने वाली कुमारी मोनिका रानी की शादी 11 मई 2013 को हुई थी. आपसी कुछ विवाद हुआ और तय हुआ कि वह अपने मायके में रहेगी जिसका पति 25 हाजार प्रति महीना खर्च देगा। शादी के सात साल के बाद 22 अक्टूबर 2020 को उसे दो साल के लिये मायका भेज दिया गया. दो साल बीतने के बाद भी खर्च वहन नहीं करने पर अब मामला साकची महिला थाने तक पहुंचा है। शादी के बाद पता चला कि पति है अपराधी बिहार के गोपालगंज तारानरहंवा का रहने वाला है पति मोनिका का कहना है कि उसका पति रवि प्रकाश बिहार के जिला गोपालगंज गांव तारानरहंवा का रहने वाला है. वर्तमान में वह बोकारो स्टील सिटी सेक्टर डी में रहता है. शादी के बाद से ही घर में कलह बढ़ जाने से पति ने कहा था कि दो साल के लिये मायका चली जाओ।
पत्नी ने आरोप में पति रवि प्रकाश के अलावा ससुर रामाकांत ठाकुर, सास फुलमती देवी, भसुर ओम प्रकाश, बड़ी जेठानी श्वेता देवी, देवर शशि प्रकाश उर्फ नन्हें शामिल है. सभी पर आरोप है कि वे मिलकर मोनिका के विरूद्ध षडयंत्र करते हुये घरेलु हिंसा करते हैं. शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करते हैं. दहेज की मांग करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

राहरगोडा गदरा में असहायो के बीच कंबल वितरित किया गया

Mon Nov 14 , 2022
जमशेदपुर । उत्तर पूर्वी गदरा पंचायत के पंचायत समिति सदस्य श्रीमति सोमबारी पात्रों के नेतृत्व में आज छोटा गदरा बीच टोला के गरीब और असहाय लाभुकों के बीच कंबल वितरित किया गया । जिसमे मुख्य रूप से उपस्थित उत्तर पूर्वी गदरा पंचायत के मुखिया श्रीमति जूही बेसरा उपमुखिया रतन लाल […]

You May Like

फ़िल्मी खबर