अंगिका सेवा सदन,प्रताप कल्याण केंद्र, छोटा गोविंदपुर पहुंचे जुगसलाई विधायक मंगल कालिंदी

4

जमशेदपुर :कांग्रेस नेता सह अंगिका जागृति संघ, छोटा गोविंदपुर के सचिव डॉ परितोष सिंह के आमंत्रण पर जुगसलाई विधानसभा के विधायक सह सचेतक मंगल कालिंदी छोटा गोविंदपुर स्थित अंगिका सेवा सदन और प्रताप कल्याण केंद्र पहुँचे। सेवा सदन के अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह एवं शशि भूषण सिंह ने अंग वस्त्र देकर उनका स्वागत किया। डॉ परितोष सिंह ने सेवा सदन के इतिहास और उनलोगों के द्वारा किये जा रहे सामाजिक कार्यो से उनको अवगत करवाया जिसमे सेवा सदन का उपयोग शादी-विवाह,तिलक समाहरोह, श्राद्ध कर्म, सामाजिक उपयोग के लिए किया जाता है साथ ही साथ वर्तमान समस्याओ से अवगत करवाया। सेवा सदन के सम्मानित सदस्यों ने विधायक जी को बतलाया कि मुख्य सड़क के निर्माण के कारण सेवा सदन का सामने का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया , शौचलय भी क्षतिग्रस्त हो गए। सभी लोगो ने विधायक जी से सदन में बोरिंग, शौचालय, एवं मरम्मत की मांग रखी। विधायक जी ने जल्द से जल्द सेवा सदन के विकाश का आश्वासन दिया।

प्रताप कल्याण केंद्र पहुचंने पर प्रताप कल्याण केंद्र के अध्यक्ष मनोकामना सिंह, और सचिव जे बी सिंह ने उनका स्वागत किया।विधायक जी ने प्रताप कल्याण केंद्र के विकाश का हर सभव अस्वाशन दिया।
इस अवसर पर शशि भूषण सिंह, अनिल सिंह,बबलू सिंह, नागेश्वर सिंह, बलराम सिंह,प्रदीप कुमार,राकेश सिंह, अमित कुमार, सूरज सिंह, बालाजी भगत, दिनेश सिंह झारखंड मुक्ति मोर्चा के रजनी दास, प्रकाश दुबे,संतोष यादव, सूरज यादव, कांग्रेस के चंदन पांडेय मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

एम मार्ट फैशन वर्ल्ड समेत चार दुकानों में चोरो ने लाखों की चोरी की

Sat Jun 26 , 2021
जमशेदपुर : साकची झंडा चौक पर गुरुवार की रात चोरों का आतंक देखने को मिला । एम मार्ट फैशन वर्ल्ड समेत चार दुकानों में चोरो ने लाखों की चोरी की। घटना की जानकारी मिलने पर दूसरे दिन शुक्रवार को जांच में सिटी एसपी पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली। […]

You May Like

फ़िल्मी खबर