आवारा पशुओं को पकड़ने भी रजनीति शुरू

31

जमशेदपुर :टाटा मोटर्स एनक्रोचमेंट बिभाग एवम जेएनएसी के द्वारा कल दोपहर से कुछ जानवरो को बंधक बनाकर निलडीह में रखा गया था। वहा पर जानवरो के लिये खाने और पानी पीने की कोई ब्यवस्था नही है, गोपालकों और पशुपालको ने जब अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा के अध्यक्ष कमलेश यादव और प्रताप यादव को सूचना दिया तब वहां जाकर जानवरो को निकाला गया, और यह कुछ समय से यह सिलसिला चल रहा है, और एक पशु पर 1000 रुपये वसूला जा रहा है जिसे यादव महासभा बिल्कुल बर्दास्त नही करेगा।
इस विषय पर यादव महासभा के पदाधिकारियों ने टेल्को थाना के प्रभारी को अवगत कराया और उसके बाद जेनेसि के वरिष्ठ पदाधिकारी कृष्णा कुमारजी से भी मुलाकात कर इन मुदो को रखा गया क्योकि जेनसी और मजिस्ट्रेट के नाम पर यह वसूली हो रही है, इसके उपरांत उपायुक्त महोदय, पूर्वी सिंहभूम को दिया गया, जिसमे उपस्थित, प्रताप यादव, कमलेश यादव, पप्पू यादव, शम्भू यादव, बंटी, तिलक यादव, बिपिन यादव आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सुरदा क्रॉसिंग स्थित दिशोम जाहिर गाढ़ को पर्यटन स्थल के रूप में विकसित कर सौंदर्यीकरण किया जाएगा

Tue Jul 27 , 2021
जमशेदपुर :लोकप्रिय विधायक रामदास सोरेन के पहल पर झारखंड सरकार के कल्याण विभाग के द्वारा राज्य के जाहेर गाड़ सौंदरीकरण योजना के अंतर्गत मुसाबनी प्रखंड के सुरदा क्रॉसिंग में स्थित आदिवासी समाज का ऐतिहासिक दिसोम जाहिर गाढ़ का सौंदर्यीकरण किया जाएगा। जिसके लिए मंगलवार को कल्याण विभाग के कंसलटेंट की […]

You May Like

फ़िल्मी खबर