सीएम के प्रधान सचिव के आप्‍त सचिव अरविंद कुमार के माता पिता की गला रेतकर हत्या

336

जमशेदपुर :सीएम के प्रधान सचिव के आप्‍त सचिव अरविंद कुमार के माता पिता की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। पलामू टाउन थाना क्षेत्र में कुंड मोहल्ला में दंपत्ति की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि सीएम हेमंत सोरेन के प्रधान सचिव के आप्‍त सचिव अरविंद कुमार के माता पिता के रूप में पहचान की गई है। हत्या उनके घर में घुसकर की गई है, अरविंद कुमार के पिता 75 वर्षीय रिटायर फौजी राजेश्वर चंद्रवंशी और उनकी 70 वर्षीय पत्नी शर्मिला देवी की गला रेतकर की गई है। हत्या की जानकारी लोगों और पुलिस को गुरूवार की सुबह मिली, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गयी है।
गुरूवार की सुबह गार्ड ने घर पर दोनों का शव देख कर लोगों को बताया कि बुधवार की रात फौजी राजेश्वर व उनकी पत्नी रात का खाना खाकर घर में सो गए थे। गुरुवार की सुबह जब गार्ड उनके घर पहुंचा तो दरवाजा दोनों तरफ से बंद था। किसी तरह से झांक कर देखा तो देखा कि राजेश्वर और उनकी पत्नी की हत्या कर दी गई है। इसकी जानकारी उन्होंने आसपास के लोगों और पुलिस को दी, मौके पर पुलिस के वरीय अधिकारी पहुंचकर मामले की जांच में जुटे है।
डॉग स्क्वायड की टीम जांच कर रही है,बताया जा रहा है कि बुधवार देर रात हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है. लेकिन इसकी जानकारी लोगों को गुरुवार की सुबह हुई है, मौके पर पुलिस पहुंचकर कर शव को कब्जे में ले लिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।
दंपति की हत्या किसने की है और क्यों की है, अबतक इसके पीछे का सही वजह सामने नहीं आया है, मौके पर डॉग स्क्वायड की टीम भी पहुंच कर जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

13 अगस्त से बागबेड़ा ग्रामीण जलापूर्ति योजना से हरहरगुड्डू क्षेत्रों मैं घर घर पानी के पाइप लाइन से कनेक्शन देने का कार्य का शुभारंभ किया जाएगा : सुबोध झा

Thu Aug 12 , 2021
जमशेदपुर :  आज दिनांक 13 अगस्त को बागबेड़ा एवं छोटा गोविंदपुर ग्रामीण जलापूर्ति योजना के जल आंदोलनकारी बागबेड़ा महानगर विकास समिति के अध्यक्ष सुबोध झा एवं पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के कार्यपालक अभियंता श्री अभय टोप्पो जी के साथ वार्ता हुई। श्री अभय तोपों ने कहा बागबेड़ा ग्रामीण जलापूर्ति योजना […]

You May Like

फ़िल्मी खबर