आगजनी कर रोड किया जाम, पुलिस बल पूर्वक जाम को हटाया

मामला सेरेंगबेडा श्मशान घाट की जमीन को अतिक्रमण करने का अवरोप भोला के प्रदीप पर बस्ती वासी लगा रहे है

तीन घंटे रोड जाम रहा,दोसी पर होगी कार्रवाई, डीएसपी

जमशेदपुर:गोविंदपुर थाना क्षेत्र के चांदनी चौक के पास सेरेंगबेड़ा बस्ती के छह युवकों पर भाजपा नेता प्रदीप प्रकाश के दबंग युवकों ने बुधवार की शाम बोलेरो गाड़ी चढ़ा दी. घटना में सभी युवकों को चोट लगी है, जिसमें एक की हालात गंभीर बनी हुई है। गंभीर रुप से घायल जयराम कर्मकार को पहले टाटा मोटर्स अस्पताल पहुंंचाया गया, जहां टीएमएच रेफर करते भर्ती कराया गया है। उसे सिर, हाथ, पैर, छाती समेत शरीर के अन्य स्थानों पर गंभीर चोट लगी है. घटना के बाद गुस्साए लोगों ने गोविंदपुर में टायर जलाकर सड़क जाम कर दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। रोड जाम कर धरना पर बैठ गये, जिसमें स्थानीय पूर्व मुखिया कांता देवी भी शामिल रही. बाद में पुलिस व पूर्व मुखिया कांता देवी समेत धरना दे रहे लोगों को समझाबुझाकर रोड जाम हटााया. घायलों की तरफ से गोविंदपुर थाना में लिखित शिकायत दर्ज करायी गयी है।
ये हुए हैं घायल
घटना में जयराम कर्मकार, रोहित लोहरा, मुन्ना लोहरा, बादल लोहरा, रवि लोहरा समेत छह युवक घायल हुए हैं। जयराम कर्मकार को टीएमएच अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि बाकी सभी घायलों को आसपास में ईलाज कराया गया है।

लोगों को समझाते गोविंदपुर थाना प्रभारी और कांता देवी

जमीन कब्जाने वालों ने दिया घटना को अंजाम।
घटना के बारे में गोविंदपुर सेरेंगबेड़ा बस्ती के घायल रोहित लोहरा समेत अन्य लोगों ने बताया कि तीन दिनों पूर्व ही श्मशान की घेराबंदी की गयी थी। घेराबंदी के ठीक बगल में ही भोला बगान के रहने वाले भाजपा नेता प्रदीप प्रकाश का आलिशान मकान है. श्मशान घाट के जमीन पर उसकी टेढ़ी नजर है, इसलिए जमीन की बांस से घेराबंदी की गयी थी।घटना के समय तीन बोलेरो गाड़ी से पहुंचकर घेराबंदी किये बांस को उखाडऩे लगे, जिसका विरोध करने पहुंचे करीब 6 युवकों पर गाड़ी से कुचलते हुए फरार हो गए।प्रदीप ने बताया कि हमारे उपर लग रहा आरोप गलत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विजय दिवस मनाया विद्या भारती चिन्मय विद्यालय टेल्को ने

Thu Dec 16 , 2021
जमशेदपुर : विजय दिवस 16 दिसम्बर को 1971 के युद्ध में पाकिस्तान पर भारत की जीत के कारण मनाया जाता है। इस युद्ध के अंत के बाद 93,000 पाकिस्तानी सेना ने आत्मसमर्पण कर दिया था। साल 1971 के युद्ध में भारत ने पाकिस्तान को करारी परास्त किया, जिसके बाद पूर्वी […]

You May Like

फ़िल्मी खबर