भक्ति क्लब ने बागबेड़ा के गरीब बेटी की शादी में किया मदद

143

जमशेदपुर: भक्ति क्लब हरहरगुट्टू के अध्यक्ष बिट्टू साह के नेतृत्व में सभी सदस्यों के सहयोग से सी .पी टोला में एक गरीब की बेटी के विवाह हेतु खाद्य पदार्थ दिया एवम शादी में टेंट – लाइट की ब्यवस्था भी कराई । इस दौरान उपस्थित भाजपा प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी ने ऐसे प्रयास की सराहना करते हुए भक्ति क्लब के सभी सदस्यों के प्रति आभार जताया। कुणाल षाड़ंगी ने वैवाहिक जीवन के लिए अपनी शुभकामनाएं व्यक्त की।
इस अवसर पर धर्मेंद्र प्रसाद, राना डे, किशोर यादव अतिथि के रूप में सम्मिलित हुए। भक्ति क्लब के सदस्य सुभाष यादव, अभिषेक श्रीवास्तव, रोहित झा, संदीप शर्मा(बऊआ) , मयंक पाठक, शंभू साह , पप्पू शर्मा, सुमित ठाकुर, राजकुमार, विकास शर्मा, अमन ठाकुर, सन्नी साह वरिष्ठ समाजसेवी बलराम ठाकुर ,मुरारीलाल भालोटिया, वरुण झा, प्रमोद शाह, कृष्णा शंकर शर्मा, धनंजय ठाकुर, अभय झा एवं अन्य उपस्थित थे। कार्यक्रम संचालन राकेश यादव के द्वारा किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

12 जुलाई से रथयात्रा, पुरी में कर्फ्यू, छत से भी देखने की मनाही

Sun Jul 4 , 2021
जमशेदपुर /ओडिशा :ओडिशा सरकार ने कहा कि इस साल वार्षिक रथयात्रा उत्सव श्रद्धालुओं की भीड़ के बगैर ही होगा ।उन्हें रथ के मार्ग में छतों से भी रस्म देखने की अनुमति नहीं होगी। पुरी के जिलाधिकारी समर्थ वर्मा ने यहां संवाददाताओं से कहा कि प्रशासन ने अपने फैसले की समीक्षा […]

You May Like

फ़िल्मी खबर