मंदिर के व्यवस्था देखने पहुंचे भरत सिंह, मंदिर निर्माण समिति ने दिया सरंक्षक बनने का प्रस्ताव

5

जमशेदपुर: साकची हनुमान मंदिर शहीद चौक पर भाजपा नेता भरत सिंह पहुचे,लिया बजरंगबली से आशीर्वाद और क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाये रखने का लिया आशीर्वाद , मंदिर निर्माण समिति के लोगो ने उन्हें मंदिर निर्माण समिति के लोगो ने आदर सत्कार के साथ उनका स्वागत किया और वर्तमान परिस्थिति पर बैठकर चर्चा परिचर्चा हुआ साथ ही मंदिर निर्माण समिति ने श्री भरत सिंह को भी सरंक्षक बनने का आग्रह किया ।
उक्त अवसर पर भरत सिंह ने कहा कि बजरंगबली हर किसी के बाधा को दूर करते है और उनके कार्य मे कभी बाधा हो ही नही सकता है बल्कि हर बिपरीत परिस्थिति में भी सारे विघ्न सारे संकट को दूर करेंगे और अच्छे कार्य करने वालो के लिये थोड़ी कठिनाइयां होती है और उन काठिनाइयो को दूर करने का संकल्प लेकर आगे बढ़ने से अच्छी शिक्षा मिलती है और आपके किये कार्य को समाज देख रहा है ईश्वरीय कार्य को अवरुद्ध करने वाले कभी सुख चैन से नही रह सकता है मैं मंदिर निर्माण कमिटी के साथ सदैव खड़ा मिलूंगा।
बैठक में मुख्य रूप से परविंदर सिंह,सुरेंद्र शर्मा,राकेश साहू,चिंटू सिंह,हरीश राय,अप्पू तिवारी,वीर सिंह,दसरथ शुक्ला,हीरा सेठ,उमाशंकर सिंह,विकास सिंह,राकेश राव,राहुल दुर्गे,मोंटी अग्रवाल, ऋषव सिंह,मिथुन सिंह,ललित राव,पप्पू उपाध्याय, समेत अन्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कैंसर अस्पताल के मामले पर भाजपा ने झारखंड सरकार पर बोला हमला

Thu Nov 25 , 2021
आक्रामकता टाटा के विरोध में नहीं राज्य के विकास में लगाये सरकार -कुणाल षाड़ंगी माननीयों के लिए भव्य बंगला बनाना उचित तो फ़िर कैंसर अस्पताल से दिक्कत क्यों ? – कुणाल जमशेदपुर: झारखंड सरकार का फ़ोकस सूबे के विकास से हटकर कॉरपोरेट से मुद्रा मोचन की ओर शिफ़्ट हो चुकी […]

You May Like

फ़िल्मी खबर