जिला प्रशासन शहर के पूजा कमेटिॅधॅढ सरसयों संग विद्वैष भावना से कार्य कर रही है- कन्हैया सिंह

4

जमशेदपुर : आजसू जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दुर्गापूजा भोग वितरण पर रोक लगाने पंडाल के गुम्बद उतरवाने जैसे हरकत से बाज आने चाहिये, शहर भम्रण में निकले उपायुक्त को माँ भगवती के प्रसाद वितरण पर रोक नही लगाना चाहिए,ऐसा कारनामा कर यह शाबित कर रहे है कि सरकार के दबाव में कार्य कर रहे हूं।
इस जिले के लगभग सभी पूजा पंडाल ने और पूजा कमिटियों ने सरकार के गाइड लाइन का पालन करते हुए मा भगवती की पूजा अर्चना कर रहे है और भोग वितरण भी कर रहे है लेकिन प्रशासन का रवैया से यह साबित हो रहा है कि जिला प्रशासन किसी पार्टी विशेष के दबाव में ही नही बल्कि उस पार्टी के पदाधिकारी बन कार्य कर रहे है ऐसा नही होना चाहिए सरकार आयेगा जाएगी लेकिन प्रसाशनिक अधिकारियों को निष्पक्ष कार्य करने चाहिए ,इस तरह के कार्य से माँ भक्तो को परेशानी हो रही है यह परेशानी आजसू कतई बर्दाश्त नही करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शहीद गणेश हांसदा स्मृति उद्यान में बिजली कनेक्शन का काम शुरू, कुणाल षाड़ंगी ने दी थी सीएम दफ्तर के बाहर धरना की चेतावनी

Wed Oct 13 , 2021
जमशेदपुर :गलवान घाटी में चीनी मुठभेड़ में शहीद हुए बहरागोड़ा के लाल गणेश हांसदा की जयंती के ठीक अगले ही दिन बुधवार शाम से कोशाफोलिया में निर्मित शहीद स्मृति पार्क में सरकार की ओर से बिजली कनेक्शन देने का कार्य शुरू हो गया है। मंगलवार को ही जयंती के अवसर […]

You May Like

फ़िल्मी खबर