विश्व भोजपुरी विकास परिषद के हरहरगुट्टू के अध्यक्ष बने भावनाथ सिंह

123

जमशेदपुर :विश्व भोजपूरी विकास परिषद की बैठक आज रविवार को कीताडीह ग्वाला पट्टी यादव भवन में विश्व भोजपुरी विकास परिषद के जिला अध्यक्ष अजय मिश्रा के नेतृत्व में बैठक हुई,जिसमे हरहगुट्टू मण्डल कमिटी का विस्तार हुआ ।
जो इस प्रकार है
अध्यक्ष -भावनाथ सिंह
उपाध्यक्ष -देवराज सिंह,
महामंत्री उमेश यादव,
कोषाध्यक्ष भोला यादव,
सचिव डब्लू पांडेय,
सह कोषाध्यक्ष अप्पू यादव,
संरक्षक बने बिजेंद्र उपाध्याय
,जबकि संचालक संजीव यादव
,और कार्यकारी सदस्य के रूप में काशी सिंह,शत्रुध्न सिंह,रामनाथ ठाकुर,समेत अन्य बने,सभी पदाधिकारियो को अंग वस्त्र दे सम्मानित किया गया ।
मौके पर बतौर अतिथि विश्व भोजपुरी विकास परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास तिवारी ने सभी नव मनोनीत पदाधिकारियो को बधाई और शुभकामनाये देते हुए भाषा के विकास और उन्नति खातिर समाज के जागृत करे के बा और ई सब खातिर हमनी आपन एकजुटता देखावे के बा और आवे वाला समय भोजपुरी के होइ,और सामाजिक रूप से आपन भाषा के मजबूत बनाई जा ,भाषा के मजबूती खातिर अगर आंदोलन करे के परी त हमनी के आपन अधिकार और सम्मान आंदोलन कइके और छिनल जाई ।
अन्य वक्ताओं के रूप में श्री महेंन्द्र पांडेय,मुन्ना चौबे,मिथिलेश श्रीवास्तव,सुनील सहाय,अप्पू तिवारी,नारद पांडेय,अमरनाथ सिंह,पप्पू उपाध्याय,जितेंद्र प्रसाद,बिनोद चौबे,समेत अन्य मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बर्मामाइंस और परसूडीह थाना क्षेत्रों में एक ही दिन हुई लूट के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार करके मामले का उद्भेदन कर दिया

Sun Aug 1 , 2021
जमशेदपुर: शहर में चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है ,जिसमे पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी ,बर्मामाइंस और परसूडीह थाना क्षेत्रों में एक ही दिन हुई लूट के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार करके मामले का उद्भेदन कर दिया है। इस मामले में जेवर खरीदने वाले सोनार […]

You May Like

फ़िल्मी खबर