चौका थाना क्षेत्र के मुसरीबेड़ा में नकली शराब कारोबार का भंडाफोड़

45

जमशेदपुर: चौका थाना क्षेत्र के मुसरीबेड़ा में नकली शराब कारोबार का भंडाफोड़ हुआ । चौका पुलिस ने बड़ी मात्रा में अंग्रेजी ब्रांड वाली शराब जप्त की। नकली शराब बेचने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि चौका थाना क्षेत्र के मुसरीबेड़ा में नारायण महतो के घर पर नकली शराब का भंडारण किया गया है जहां से रात को क्षेत्र में शराब सप्लाई की जाती थी। पुलिस ने नारायण महतो के घर में छापेमारी कर उसके घर से दस पेटी अवैध नकली शराब जप्त की। उन दस पेटियों में 120 शराब बोतलें थी। पुलिस ने नारायण महतो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

जब्त की गई शराब की कीमत करीब तीस हजार रुपया बताई जा रही है। पुलिस की इस कारवाई से शराब माफियाओं में हड़कंप मच गया है। चौका थाना प्रभारी धर्मराज कुमार ने बताया कि दुर्गापूजा में बेचने के लिए नारायण महतो ने शराब अपने घर में रखी थी । पूछताछ के दौरान कई अहम सुराग भी मिले हैं। मुसरीबेड़ा में नकली शराब कारोबार का भंडाफोड़ होने के बाद लोगों की जुबां पर चर्चा है कि कतिपय पत्रकार के संरक्षण में चल रहे शराब करोबार में छापेमारी कैसे? सूत्रोंके अनुसार मुसरीबेड़ा में एक कथित पत्रकार के मिलीभगत से व्यापक पैमाने पर नकली शराब का कारोबार कई वर्षों से चल रहा था। विदित हो कि इसके पूर्व में भी मुसरीबेड़ा से पुलिस ने भारी मात्रा में देशी व विदेशी शराब जप्त की थी। हाला की पुलिस और कौन कौन लोग इस कारोबार में जुड़े है पता लगा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

तिलका नगर गदरा में माँ दुर्गा पूजा कमेटी के पंडाल का उद्घघाटन

Mon Oct 11 , 2021
जमशेदपुर :सामाजिक सेवा संघ के अध्यक्ष राजेश सामंत के द्वारा तिलका नगर गदरा में माँ दुर्गा पूजा कमेटी के पंडाल का उद्घघाटन किया गया। उद्घघाटन के अवसर पर ग्राम वासियों को संबोधित करते हुए राजेश सामंत ने कहा कि बुराई पर अच्छाई की जीत और झूठ पर सच्चाई की जीत […]

You May Like

फ़िल्मी खबर