चिराग को RJD से ऑफर तो इज्जत बचाने को छोटे पासवान ने चाचा पशुपति को दिया ये प्रस्ताव

68

पटना/नई दिल्ली
लोकजनशक्ति पार्टी (LJP) में विवाद के बीच ऑफर का दौर शुरू हो गया है। एक तरफ जहां विरोधी दल आरजेडी चिराग पासवान को ऑफर दे रही हैं, वहीं खुद चिराग पासवान पार्टी और परिवार में अपनी इज्जत बनाए रखने के लिए चाचा पशुपति कुमार पारस के सामने नया प्रस्ताव लेकर उनके आवास पर पहुंचे हैं। हालांकि पूरे राजनीतिक घटनाक्रम में देखना होगा कि कौन किसका ऑफर और प्रस्ताव को स्वीकार करता है।

चिराग पासवान ने चाचा पशुपति के सामने रखा प्रस्ताव
रामविलास पासवान के भाई पशुपति कुमार पारस की अगुवाई में जब एलजेपी के छह में से पांच सांसदों ने बगावत कर दी है और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को अलग थलग कर दिया है। इतना ही नहीं पशुपति पारस ने मीडिया के सामने इतना तक कह दिया कि वह चिराग को पार्टी में रहने से मना नहीं कर रहे हैं। इसके बाद चिराग खुद कार चलाकर चाचार पशुपति के बंगले पर पहुंचे। यहां उनके लिए पहले दरवाजा नहीं खोला गया। इसके बाद चिराग पासवान लगातार हॉर्न बजाते रहे। करीब आधे घंटे बाद जब चिराग पासवान को घर के अंदर जाने को मिला तब चिराग पासवान ने अपनी इज्जत बचाने के लिए चाचा पशुपति कुमार पारस के सामने नया प्रस्ताव रखा है।

चिराग ने चाचा से कहा कि वह पार्टी में राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद त्यागने के लिए तैयार हैं। साथ ही चिराग ने दांव खेलते हुए कहा कि रामविलास पासवान की मौत के बाद पार्टी में उनकी पत्नी रीना पासवान सबसे वरिष्ठ हैं। इस लिहाज से रीना पासवान को एलजेपी का नया अध्यक्ष नियुक्त कर दिया जाए। इस दांव के जरिए चिराग चाचा के बजाय अपनी मां के हाथों में पार्टी की कमान सौंपना चाहते हैं। हालांकि ये देखना होगा कि पशुपति इस प्रस्ताव को मानते हैं या नहीं।

पशुपति पारस ने चिराग को दिया पार्टी में बने रहने का ऑफर
पशुपति पारस ने भले ही पांच सांसदों के साथ पार्टी में बगावत कर दी है। पार्टी के सांसदों ने पशुपति को मौखिक रूप से नया अध्यक्ष भी मान लिया है। मीडिया के सामने पशुपति ने भतीजे चिराग को असामाजिक तत्व तक कह दिया, लेकिन उन्हें पार्टी से निकालने की बात नहीं कही है। पशुपति ने चिराग को ऑफर किया है कि चिराग पार्टी में बने रहें, इससे उन्हें कोई एतराज नहीं है।

चिराग पासवान को आरजेडी से ऑफर
आरजेडी नेता भाई वीरेंद्र ने चिराग पासवान को ऑफर दिया है कि वह उनकी पार्टी ज्वाइन कर लें। आरजेडी खुले दिल से उनका स्वागत करेगी। भाई वीरेंद्र ने कहा कि चिराग और तेजस्वी दोनों युवा हैं। दोनों मिलकर आरजेडी में काम करें। तेजस्वी बिहार और चिराग केंद्र की राजनीति करें। हम उनका स्वागत करने के लिए तैयार हैं। (साभार नभाटा)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रोजो सक्रांति पर्व के पावन उपलक्ष्य अति जरूरतमंद बच्चों के बीच नया अंग वस्त्र वितरण किया गया

Mon Jun 14 , 2021
जमशेदपुर : रोजो सक्रांति पर्व के पावन उपलक्ष्य अति जरूरतमंद बच्चों के बीच नया अंग वस्त्र वितरण झारखण्ड प्रदेश मुखी समाज के प्रदेश सचिव महेश मुखी द्वारा बर्मा माइंस मुखी बस्ती में किया गया। समस्त बस्ती बसियो को हार्दिक शुभकामनाएं दी साथ ही बच्चो को शिक्षा के प्रति जागरूकता करते […]

You May Like

फ़िल्मी खबर