बुजुर्ग महिलाओं के बीच 30 कंबल और 50 लोगों के बीच चावल , चुरा , गुड़, मूढ़ी और तिल के लड्डू बांटे

लायंस क्लब ऑफ जमशेदपुर फेमिना की प्रेसिडेंट लायन डॉ मंजु रानी सिंह ने कल मकर संक्रान्ति के अवसर पर धातकीडीह हरिजन बस्ती में वहां की बुजुर्ग महिलाओं के बीच 30 कंबल और 50 लोगों के बीच चावल , चुरा , गुड़, मूढ़ी और तिल के लड्डू बांटे।
प्रेसीडेंट लायन डॉ मंजु रानी सिंह ने फिर डिमना में स्थित फुरिदा सिनियर सिटिजन होम में तीन महीने का राशन प्रदान किया, जिसमें चावल, आटा, चुरा, चना दाल, मूंग दाल, बेसन, सूजी, नमक, हल्दी, गुड़, सरसों तेल, छोटे पैराशूट तेल और शैंपू के पाउच शामिल हैं। वहां मकर संक्रांति के लिए मूढ़ी और तिल के लड्डू के साथ मूढ़ी के छोटे छोटे पैकेट्स भी दिए।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लायंस क्लब ऑफ जमशेदपुर फेमिना ने इस ओल्ड एज होम को अडॉप्ट किया है इसीलिए 3 महीने पर हम यहां राशन प्रदान करते हैं।
हम अपनी ट्रेसरर लायन एग्नेस बॉयल, लायन आभा रूंगटा और लायन रीता मिश्रा का दिल से धन्यवाद करते हैं जिन्होंने इस नेक कार्य में हमारा सहयोग किया।
हम प्रो लायन डॉ बी के सिंह का भी आभार प्रकट करते हैं जिन्होंने धातकीडीह हरिजन बस्ती में उपस्थित होकर हमारा हौसला बढ़ाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

27 जनवरी वर्ष 2023 को परीक्षा पर चर्चा छठे संस्करण का आयोजन होगा

Mon Jan 16 , 2023
जमशेडपुर। सर्वविदित है कि माननीय प्रधानमंत्री की पहल से प्रेरित एक महत्वपूर्ण इंटरैक्टिव कार्यक्रम परीक्षा पर चर्चा 2023 के छठे संस्करण का आयोजन 27 जनवरी, 2023 को किया जाएगा। मैं मीना विल्खू प्राचार्या, विद्या भारती चिन्मय विद्यालय, टेल्को जमशेदपुर की पूर्णतः आश्वस्त हूँ कि उक्त माध्यम द्वारा 10वीं व 12वीं […]

You May Like

फ़िल्मी खबर