भाजपा ओबीसी मोर्चा के एमजीएम मंडल अध्यक्ष बने दुलाल दत्ता, मोर्चा ने जरुरतमंदों के बीच बांटे साड़ी-धोती

9

जमशेदपुर: भाजपा ओबीसी मोर्चा जमशेदपुर महानगर एमजीएम मंडल की ओर से रविवार को नवरात्रि के पावन अवसर पर जरूरतमंद लोगों के बीच साड़ी और धोती का वितरण किया गया। एमजीएम मंडल क्षेत्र अंतर्गत सिमुलडांगा में ओबीसी मोर्चा एमजीएम मंडल के नवमनोनीत मंडल अध्यक्ष दुलाल दत्ता के नेतृत्व में आयोजित कार्यक्रम में मोर्चा के महानगर अध्यक्ष धर्मेंद्र प्रसाद मुख्यरूप से शामिल हुए और सैकड़ों स्थानीय महिलाओं को साड़ी एवं पुरुषों को धोती भेंट किया। इस दौरान उन्होंने दुर्गापूजा की शुभकामनाएं व्यक्त करते हुए कोरोना से बचाव हेतु सरकार के निर्देशों की जानकारी दी और दुर्गापूजा के उत्सव को सावधानी के साथ मनाने की अपील की।

इस अवसर पर ओबीसी मोर्चा जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र प्रसाद, एमजीएम मंडल के भाजपा मंडल अध्यक्ष सुनील सिंह मुंडा, मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष कृपा सिंधू महतो, युवा मोर्चा के जिला कार्यसमिति सदस्य बिरेन महतो समेत मंडल के सभी मोर्चा के पदाधिकारी व अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

प़ीड़ित परिवार को विधायक ने मदद का आश्वासन दिया

Sun Oct 10 , 2021
जमशेदपुर : बहरागोड़ा प्रखंड के चिंगड़ा पंचायत के दिलाहारा गांव के संतोष पातर विगत कुछ दिन पहले उड़ीसा के चदुआ थाना के अंर्तगत के पौचाखाली रोड में एक्सीडेंट में मृर्त्यु हो जाने से आज विधायक समीर मोहंती दिलाहारा गांव पहुँचे । स्वगीय संतोष पातर के पत्नी बसंती पातर को श्राद्ध […]

You May Like

फ़िल्मी खबर