भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी पूर्वी सिंहभूम के लोकल काउंसिल सचिव कॉमरेड जयकांत सिंह का आकसिम्क निधन

93

जमशेदपुर : आज गुरुवार को भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी पूर्वी सिंहभूम के लोकल काउंसिल सचिव कॉमरेड जयकांत सिंह का आकसिम्क निधन पर AISF जमशेदपुर अपनी संवेदना प्रकट करती है ।
AISF छात्र नेता विक्रम कुमार ने बताया कि कामरेड जयकांत सिंह छात्र जीवन में बेगुसराय में AISF से अपना छात्र राजनीति शुरू किये उन्होने जमशेदपुर में आकर एक प्रिय शिक्षक के साथ साथ शिक्षक संघ में भी अपना महत्वपूर्ण योगदान दिये।
शिक्षण कार्य से अवकाश ग्रहण करने के बाद सम्प्रति वे भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी की जमशेदपुर लोकल काउंसिल के पांच साल से सचिव तथा सिंहभूम जिला परिषद की कार्यकारिणी के सदस्य बने।
उन्होंने अपने जीवन काल में गोविंदपुर में जनता मध्य विद्यालय का निर्माण कराया गोविंदपुर में एवं शहर में अनेकों आंदोलन में मुख्य रूप से अपना भूमिका निभाई गोविंदपुर रेलवे हाल्ट के निर्माण में भी अपनी अहम भूमिका निभाई।
ऊनके निधन से कोल्हान क्षेत्र में पार्टी को अपूरणीय क्षति हुई है, ऐसे जांबाज साथी को विनम्र श्रद्धांजलि ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुस्कान के कोरोना जांच शिविर में 75 रैपिड एंटीजन टेस्ट,जिसमें 8 लोग पॉजिटिव

Thu May 6 , 2021
जमशेदपुर : शहर के सामाजिक तनाव निवारण संस्था मुस्कान के हेल्पलाइन नंबर 80928 679 18/ 88093 28019 पर टेल्को, बिरसानगर , घोड़ाबांधा, बर्मामाइंस,मनिफिट क्षेत्र के लोगों द्वारा फोन कर दोबारा क्षेत्र में कोरोना जांच का आग्रह किया गया। इसके बाद तनाव निवारण संस्था मुस्कान ने जुगसलाई स्वास्थ्य केंद्र से मांग […]

You May Like

फ़िल्मी खबर