पांच महीनों की प्रेग्नेंट चारू असोपा ने लगवाई कोरोना की वैक्सीन, सुष्मिता सेन की भाभी का ये अंदाज वायरल

236

जमशेदपुर :टेलीविजन एक्ट्रेस चारू असोपा इन दिनों अपनी पहली प्रेग्नेंसी इंजॉय कर रही हैं। इसी प्रेग्नेंसी पीरियड के बीच चारू असोपा ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है।
हालांकि प्रेग्नेंट महिला को कोरोना की वैक्सीन लगवानी चाहिए या नहीं इसे लेकर तमाम डाउट मौजूद हैं लेकिन चारू ने इन सबसे परे वैक्सीन लगवाने का फैसला किया। चारू के इस फैसले से तमाम गर्भवती महिलाओं को प्रेरणा मिलेगी।
हाल ही में चारू असोपाने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपने वैक्सीनेशन की जानकारी दी है। पांच महीनों की प्रेग्नेंट चारू आसोपा ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की है,इसके साथ ही उन्होने लिखा, ‘मैंने पहला शॉट ले लिया है।चारू की ये तस्वीर वैक्सीनेशन सेंटर फोटोओप की है।इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि चारू लूज शर्ट में अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं।
इससे पहले 21 मई को चारू ने प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज़ फैंस के साथ शेयर की थी। बेबी बंप की बेहद खूबसूरत तस्वीरें चारू ने फैंस के साथ शेयर की थी। बता दें कि चारू असोपा रिश्ते में सुष्मिता सेन की भाभी हैं।चारू ने सुष्मिता के इकलौते भाई राजीव सेन के साथ शादी की है।
चारू ने साल 2019 में 16 जून को सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के साथ शादी की थी, मूल रूप से चारू असोपा राजस्थान की रहने वाली हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए चारू असोपा ने कहा, ‘राजीव और मैं लंबे समय से बच्चे की प्लानिंग कर रहे थे।लेकिन आपको पता है ऐसी चीजें कभी प्लानिंग से नहीं होतीं. जब हमने उम्मीद छोड़ दी थी तो हमें ये सरप्राइज भी मिला।
चारू ने बताया कि मैंने चौथे हफ्ते में टेस्ट करवाया जिसका पहला टेस्ट निगेटिव आया और दूसरा पॉजिटिव आया, ये मेरे और राजीव के जीवन का बिल्कुल नया चैप्टर है। बताते चलें कि शादी के कुछ समय बाद ही चारू और राजीव के रिश्ते में तनाव की खबरें आने लगी थीं, हालांकि जल्द ही कपल ने दूरियां खत्म कर एक बार फिर से एक दूसरे के साथ वापसी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज शाम तक 9 हजार डाेज मिलने की उम्मीद ,शहर में नहीं ग्रामीण क्षेत्र में लगेगी वैक्सीन

Wed Aug 4 , 2021
अगस्त में राज्य को मिलेगी वैक्सीन की 27.46 लाख डोज, शहर को इसका 16% जमशेदपुर :जिले में वैक्सीन की कमी है शहर में बुधवार काे टीकाकरण बंद रहेगा। ग्रामीण इलाके के 10 सेंटराें पर 18 से 44 आयु वर्ग के लाेगाें को वैक्सीन दी जाएगी। इनमें 9 सेंटराें पर कोवैक्सीन, […]

You May Like

फ़िल्मी खबर