गोविंदपुर की ज्वलंत समस्याओं के समाधान हेतु गोविंदपुर सर्वदलीय संघर्ष समिति का गठन

35

जमशेडपुर – छोटा गोविंदपुर बस स्टैंड विश्वकर्मा मंदिर परिसर में गोविंदपुर के ज्वलंत समस्याओं के समाधान के लिए गोविंदपुर के सभी राजनीतिक दल, पंचायत के जनप्रतिनिधियों एवं सामाजिक संगठन की बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता बी डी राय ने की, संचालन विजय यादव ने किया। बैठक में गोविंदपुर की मुख्य समस्याओ पर चर्चा हुई जिसमें जलापूर्ति योजना के दौरान हुए सड़क की दुर्दशा,जगह जगह पानी पाइप में लीकेज,जल्द से जल्द सड़क मरम्मत एवं निर्माण को लेकर चर्चा की गई।
सर्वसम्मति से बैठक में निर्णय लिया गया जिसमें –
1.गोविंदपुर मुख्य सड़क, हाट बाजार सड़क रेलवे फाटक तक के सभी पानी के लीकेज को अभिलंब बंद करवाना तथा सड़क के निर्माण एवं मरम्मतीकरण के लिए समिति संघर्ष करेगी ।
2. अन्ना चौक से पीपला तक बन रहे फोरलेन का जो कार्य गोविंदपुर में शेष रह गया है उसके लिए समिति संघर्ष करेगी और यह मांग करेगी कि इसे अविलंब पूरा किया जाए।
बैठक में सभी दलों के लोगों ने अपने बहुमूल्य सुझाव को दिया और साथ ही इस बात पर जोर दिया कि गोविंदपुर के सभी पार्टी के लोग और  जनप्रतिनिधि एक साथ मिलकर सम्मिलित रूप में दल और पार्टी से ऊपर उठकर गोविंदपुर के समस्याओं को दूर करने के लिए संकल्पित रहेंगे।
बैठक में निम्नलिखित गणमान्य लोग उपस्थित रहे जिसमे जिला पार्षद श्रीमती सुनीता सह, विजय यादव ,राजेंद्र सिंह , राधेश्याम सिंह, पवन कुमार सिंह, डॉ परितोष सिंह, चंदन पांडे ,संजय सिंह, जुगनू वर्मा, सुनील सिंह ,जिम्मी भास्कर, विमलेश कुमार, समीर दास, विजय कुमार, अरुण समदर्शी ,शैलेश सिंह,नरेश गौरा, संदीप कुमार, संभु शरण,अशोक कुमार, मुखिया सोनिका सरदार, लक्ष्मण मुंडाआदि गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
बहुत जल्द समिति द्वारा बैठक कर आंदोलन की रूपरेखा और योजना तैयार कर गोविंदपुर की जनता को इस आंदोलन में शामिल होकर आंदोलन को सफल बनाने का अनुरोध करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आवारा पशुओं को पकड़ने भी रजनीति शुरू

Tue Jul 27 , 2021
जमशेदपुर :टाटा मोटर्स एनक्रोचमेंट बिभाग एवम जेएनएसी के द्वारा कल दोपहर से कुछ जानवरो को बंधक बनाकर निलडीह में रखा गया था। वहा पर जानवरो के लिये खाने और पानी पीने की कोई ब्यवस्था नही है, गोपालकों और पशुपालको ने जब अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा के अध्यक्ष कमलेश यादव और […]

You May Like

फ़िल्मी खबर