पूर्व सीएम रघुवर दास ने कार्यकर्ताओं के संग सुनी मन की बात, कहा- मन की बात से देश और समाज लिए कार्य करने की प्रेरणा मिलती है

6

जमशेदपुर :भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बूथ पर जाकर कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना। रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम के 79वें संस्करण को पूर्व सीएम रघुवर दास ने पुर्वी विधानसभा के बारीडीह मंडल अंतर्गत प्रगति नगर के बूथ नंबर 68 में महानगर अध्यक्ष गूँजन यादव, मंडल अध्यक्ष संतोष ठाकुर एवं बूथ अध्यक्ष कामेश्वर सिंह के संग सुना। इस दौरान बूथ अध्यक्ष ने पूर्व सीएम को अंगवस्त्र व पुष्पगुच्छ भेंटकर स्वागत किया।

इस अवसर पर रघुवर दास ने कहा कि मन की बात कार्यक्रम से समाज एवं देशहित में कार्य करने की प्रेरणा मिलती है। उन्होंने मन की बात में पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा चर्चा किये गए बातों को देश व समाज के लिए अमल करने की अपील की। इस दौरान वे बस्तीवासियों की कई समस्याओं से भी अवगत हुए।

इस अवसर पर भाजपा महानगर अध्यक्ष गूँजन यादव, मंडल अध्यक्ष संतोष ठाकुर, वरिष्ठ नेता अखिलेश चौधरी, भवन प्रभारी राजेश राय, रीता शर्मा, नीलू झा, गिरधारी सिह, पंकज प्रिय, राजेश कुमार, प्रवीण सिह, राजेश भारती, सुधांशु दास, पवन कुमार, सन्तोष लाल, अमित श्रीवास्तव, कुमार विश्वाजीत, अक्षय पांडेय, पवन सिह, निर्मल गोप, आशुतोष कुमार एवं बूथ के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिस्टुपुर राम मंदिर में सावन के हर सोमवार रुद्राभिषेकम होगी ,ऑनलाइन दर्शन की व्यवस्था रहेगी

Mon Jul 26 , 2021
सावन की महत्ता को देखते हुए प्रशासन सिर्फ सोमवार को सुबह 5 बजे से 12 बजे तक भक्तो को जल चढ़ाने की छूट देने पर विचार करे जमशेदपुर : बिस्टुपुर मेन रोड स्थित आंध्र भक्त श्री राम मंदिर में प्रत्येक वर्ष की तरह सावन के पहले सोमवार 26 जुलाई को […]

You May Like

फ़िल्मी खबर