समाजसेवी बारीडीह की रानी ठाकुर ने रामनवमी के दिन भालुबासा, बारीडीह एवं बिरसानगर में सैकड़ो लोगों के बीच मास्क का वितरण किया

1

जमशेदपुर : मिस बिहार 1992, मिसेज एशिया और मिसेस ब्यूटीफुल स्माइल 2019 और मिसेज इंडिया इंटरनेशनल 2021 और सब टाइटल मिसेज इंडिया इंटरनेशनल, मिसेज झारखंड  रह चुकी शहर की समाजसेवी बारीडीह निवासी रानी ठाकुर ने रामनवमी के दिन भालुबासा, बारीडीह एवं बिरसानगर में सैकड़ों लोगों के बीच मास्क का वितरण किया। साथ ही लोगों को कोरोना के संक्रमम से बचने के लिए दो मीटर की दूरी के नियम का पालन के करने के लिए सलाह दी। साथ ही संयमित रहने अौर अकारण घर से नहीं निकलने की भी सलाह दी। मालूम हो कि इस समय कोरोना के बढ़ते संक्रामक चेन से सभी आश्चर्यचकित हैं। यही कारण है कि सरकार को भी लाॅकडाउन लगाने के लिए िववश होना पड़ा है। समाजसेवी रानी ठाकुर ने नौ दिनों तक पूजा करने करने के बाद आज नव कन्याओं की पूजा कर पति डॉक्टर राजेश ठाकुर के साथ मंदिरों में देश की खुशहाली एवं कोरोना से निपटने के लिए पूजा अर्चना की। साथ ही अपने घर में  बजरंबली का ध्वजा भी फहराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

श्री हनुमान मंदिर न्यू मार्केट में पूजा अर्चना की गई

Wed Apr 21 , 2021
जमशेदपुर :सर्व धर्म सह सदभावना समिति के तत्वावधान में श्री हनुमान मंदिर न्यू मार्केट में पूजा अर्चना की गई। समिति के संयोजक नंदलाल सिंह, रमेश कुमार जयशंकर दूबे बृजेश कुमार सिंह राजकुमार ,के के शर्मा उपस्थित थे ।

You May Like

फ़िल्मी खबर