बाइक और ट्रक में भीषण टक्कर, एक की मौत ट्रक व बाइक में लगी आग

5

जमशेदपुर: बहरागोड़ा भूतिया पंचायत के चंद्रपुर में बाइक और ट्रक में भीषण टक्कर एक की मौत टक्कर के बाद दोनों वाहनों में लगी आग जलकर हुआ खाक. ट्रक बाइक सवार को घसीटते हुए 100 मीटर दूर तक ले गई इसके बाद लगी आग।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बहारागोरा के भूतिया पंचायत अंतर्गत चंद्रपुर में ट्रक और बाइक में भीषण टक्कर हो गई टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहनों में आग लग गई वही बाइक सवार एक की मौत घटना स्थल पर हो गई दूसरा गंभीर अवस्था में उसे अस्पताल भेजा गया. चंद्रपुर के समीप दोनों वाहनों में सीधी टक्कर हो गई टक्कर के बाद ट्रक द्वारा बाइक को लगभग 100 मीटर दूर तक घसीटते रहा इसके बाद बाइक और ट्रक दोनों में आग लग गई वही बाइक में 2 लोग सवार थे जिसमें एक की मौके घटना स्थल पर मौत हो गई दूसरा की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ICSE बोर्ड ने परीक्षा पैटर्न में किया बदलाव, प्रोजेक्ट वर्क समेत ने सिस्टम लागू

Wed Dec 16 , 2020
नई दिल्ली : सर्टिफिकेट एग्जामिनेशन (सीआईएससीई) ने साल 2021 से इंडियन स्कूल सर्टिफिकेट (आईएससी) के परीक्षा पैटर्न में बड़ा बदलाव किया है। आईएससी बोर्ड में अब छात्रों को इंग्लिश लैंग्वेज, गणित और हिंदी समेत 12 विषयों में प्रोजेक्ट वर्क का सिस्टम लागू कर दिया गया है। इसके अनुसार 100 नंबर […]

Breaking News