कोरोना संकट में , सेवा किये भाजपाई, रक्त की कमी को दूर किया रक्तदान कर

5

जमशेदपुर: कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच जमशेदपुर ब्लड बैंक में हो रही रक्त की कमी को दूर करने व शहर में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मरीजों के उचित उपचार हेतु जमशेदपुर के भाजपाइयों व आमजनों ने स्वैक्षिक रक्तदान किया। मंगलवार को भाजपा जमशेदपुर महानगर के पूर्व जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार के आह्वान पर बिस्टुपुर स्थित ब्लड बैंक में रक्तदाताओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।
सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक चले अभियान में कुल 40 यूनिट रक्त संग्रह किये गए। मौके पर उपस्थित पूर्व महानगर अध्यक्ष दिनेश कुमार ने कहा कि शहर के नागरिकों ने कोरोना संकट के दौरान समाजिक दायित्व का निर्वहन करते हुए मानवीय कार्यों में अग्रणीय भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि श्री हनुमान जयंती
के पुनीत अवसर पर शुभचिंतकों एवं कार्यकर्ताओं ने रक्तदान कर समाज की सच्ची सेवा की है। उन्होंने शहर के सामाजिक संगठनों व रक्तदाताओं से आगे आकर रक्तदान व प्लाज़्मा दान करने की अपील की है,उन्होंने बताया कि इस तरह के छोटे छोटे कैम्प का आयोजन लगातार किया जाएगा ताकि कोरोना मानक का भी पालन हो और लोगो की जरूरतें भी पूरी हो।
इस अमरजीत सिंह राजा, प्रोबिर चटर्जी राणा, प्रेम झा, बंटी सिंह, सन्नी सिंह चौहान,बिनोद गुप्ता, धनेश्वर सिंह, इंद्रजीत सिंह, संदीप कुमार, रौशन सिंह, लक्ष्मण बेहरा, पीयूष ईशु, पप्पू कुमार, संजीव कुमार सिंह, मोहम्मद नौशाद, दलबीर सिंह, शिल्पी दास, नरेंद्र सिंह पिंटू समेत अन्य का योगदान रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हनुमान जयंती का आयोजन ऑनलाइन ,विद्या भारती चिन्मय विद्यालय टेल्को ने किया

Tue Apr 27 , 2021
जमशेदपुर :विद्या भारती चिन्मय विद्यालय टेल्को के ओर से हनुमान जयंती के शुभ अवसर पर ऑनलाइन श्री हनुमान जी की आराधना आयोजित कर वैश्विक महामारी से सबकी रक्षा हेतु प्रार्थना की गई । कार्यक्रम का शुभारम्भ प्रार्थना से किया गया । तदुपरांत हनुमान नमस्कार किया गया,इसके बाद शिक्षक-शिक्षिकाओं द्वारा हनुमान […]

You May Like

फ़िल्मी खबर