कोरोना काल में मानसिक समस्याओं का निराकरण को मुस्कान की पहल एक बार फिर शुरू

198

24 घंटे निःशुल्क हेल्पलाइन- नम्बर-8092867918/8809328019

जमशेदपुर : शहर की सामाजिक व तनाव निवारण संस्था मुस्कान ने कोरोना काल के समय  लोगों में हो रही समस्याओं के निराकरण को लेकर एक बार फिर से पहल शुरू कर दी है। इस कोरोना काल में लोगों के काम काज छीनने, घर के अंदर आपसी कलह से मानसिक परेशानियां बढ़  रही है। अध्ययन के अनुसार  तनाव छात्रों, अभिभावकों में बढ़ रहा हैं। इसको लेकर  संस्था मुस्कान  की एक अहम बैठक बारीडीह में की गई।  संस्था के अध्यक्ष शशि भूषण मिश्रा की अध्यक्षता में हुई बैठक में यह बातें सामने आई।  शशि भूषण मिश्रा ने कहा कि  लोगों की किसी बात को लेकर आपसी, परिवारिक, रोजगार में दिक्कत हो सकता है, तो घबराए नही। समस्या से  सामना हिम्मत से करें। जीवन अनमोल है। मन मे घबराहट, बेचैनी या किसी बात को लेकर तनाव हो तो  निःसंकोच फोन कर अपनी समस्या का  छुटकारा  पा सकते है।

वही संस्था के महासचिव काउंसलर बिजेन्द्र कुमार ने जनता से अपील की है कि किसी भी तरह की  समस्या हो तो आप अपने दोस्त, पड़ोसी व रिस्तेदार से शेयर करे, हर समस्या का समाधान है।

समस्या का समाधान के लिए तनाव निवारण संस्था मुस्कान ने  24 घंटे निःशुल्क हेल्पलाइन नंबर-   8092867918/ 8809328019  पर काउंसलिंग (गोपनीय) की व्यवस्था है । आपकी सेवा में मुस्कान हर पल, हर छण तत्पर है। इस बैठक में मुख्य रूप से मुस्कान के संयोजक प्रदीप कुमार सिंह, कोषाध्यक्ष लक्ष्मण प्रसाद, राज कुमार सिंह, बबलू चौबे,  कौशलेश तिवारी, राजेश राय, योगेश पांडेय  आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

छोटा गोविंदपुर स्थित  चांदनी चौक पर एचडीएफसी  बैंक के एटीएम में अचानक  शॉर्ट सर्किट से आग लगी

Tue Apr 27 , 2021
जमशेदपुर : छोटा गोविंदपुर स्थित  चांदनी चौक पर एचडीएफसी  बैंक के एटीएम में अचानक  शॉर्ट सर्किट से आग लगी, गोविंदपुर प्रशासन को सूचना मिलते ही  टाइगर मोबाइल के जवान के जवान विकास कुमार राय , राजन कुजूर तत्परता  से आग पर काबू पाया तथा एटीएम को जलने से बचाया । […]

You May Like

फ़िल्मी खबर