श्री श्री राम मंदिर की प्रथम वर्षगांठ पर 27 से रामायण पाठ होगा

3

जमशेदपुर : गुरुवार को सूर्य मंदिर समिति की एक बैठक हुई। समिति के संरक्षक एवं पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास की उपस्थिति में आयोजित इस बैठक की अध्यक्षता संजीव सिंह ने की। बैठक में सूर्यधाम स्थित श्री श्री राम मंदिर की प्रथम वर्षगांठ की तैयारियों के संबंध में विचार-विमर्श किया गया।
बैठक में यह तय किया गया कि वर्षगांठ के प्रथम दिन 27 फरवरी को पूर्वाह्न 11:45 बजे से रामायण पाठ प्रारंभ होगा, जो 28 फरवरी की संध्या 5 बजे खत्म होगा। रामायण पाठ के बाद मंदिर परिसर में ग्यारह सौ दीप जलायें जायेंगे। इसके पश्चात आरती का भव्य आयोजन होगा।
बैठक में यह भी तय किया गया कि इस अवसर पर श्री श्री राम मंदिर के अलावा पूरे सूर्य धाम परसिर की विद्युत सज्जा की जायेगी और फूलों से सजाया जायेगा। कार्यक्रम के दौरान आने वाले श्रद्धालुओं से अपील की गयी है कि मंदिर परिसर में कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए मास्क पहनना न भूलें तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। कार्यक्रम के दौरान श्रद्धालुओं की मदद के लिए जगह-जगह सूर्य धाम में समिति के स्वयंसेवक तैनात रहेंगे।
इस दौरान गुंजन यादव, अमित अग्रवाल, सन्नी संघी, ज्योति अधिकारी, राकेश सिंह, अभिषेक कुमार, नीलू झा, विकास शर्मा, मृत्युजंय यादव, मनीष पाण्डेय, मुक्ता नामता, निर्मल गोप, राम मिश्रा, अनिकेत, विष्णु, सोमनाथ मिश्रा समेत सैकड़ों महिला एवं सूर्य मंदिर समिति के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जमशेदपुर ट्रांसपोर्ट वेलफेयर एसोसिएशन 26 फरवरी को कैट द्वारा आहूत भारत व्यापार बंद को समर्थन करेगा

Thu Feb 25 , 2021
जमशेदपर: जमशेदपुर ट्रांसपोर्ट वेलफेयर एसोसिएशन के महामंत्री अखिलेश दुबे की अध्यक्षता में गोलमुरी कार्यालय में एक बैठक हुई । जिसमें सर्वसम्मति से कल 26 फरवरी 2021 को कैट द्वारा आहूत भारत व्यापार बंद को जमशेदपुर ट्रांसपोर्ट वेलफेयर एसोसिएशन समर्थन कर अपने सभी सदस्यों का वाहनों का चक्का जाम रखने का […]