जेम्को चौक पर शराब दुकान में हुई चोरी का खुलासा, दो गिरफ्तार किए गये

34

जमशेदपुर : टेल्को थाना क्षेत्र के जेम्को स्थित सरकारी शराब की दुकान में 1 फरवरी को चोरी हुई थी । चोरों ने 23 पेटी हुई शराब की चोरी कर ली थी । पुलिस जांच के दौरान दो चोरों को पकड़ लिया तथा शराब के बोतल के साथ एक देशी कट्टा एवम 315 का 2 जिंदा गोली बरामद की है
इसका खुलासा एएसपी कुमार गौरव ने प्रेसवार्ता आयोजित करके की।
गम्हरिया जगन्नाथपुर का रहने वाला राजेंद्र पासवान उर्फ राजू और आरआईटी थाना क्षेत्र के मीरूडीह का रहने वाला राज मुर्मू को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

इसमें से राजेंद्र के पास से पुलिस ने एक देशी कट्टा और जिंदा गोली बरामद किया है। एक बाइक, मोबाइल के अलावा पुलिस ने चोरी की शराब भी बरामद किया है।

इन शराब को राज मुर्मू की दुकान में रखा गया था। इसके बाद पुलिस ने छापेमारी करके बरामद कर लिया।
एएसपी कुमार गौरव, टेल्को थानेदार अजय कुमार, एसआई महर्बा ंमज, प्रभात कुमार, अनुज कुमार, सिमल माझी, आरक्षी कृष्णा रजक, ललित रंजन प्रसाद, नागेंद्र प्रसाद आदि की टीम थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

झारखंड मजदूर यूनियन ने एसडीओ को ज्ञापन सौंपा

Sat Mar 13 , 2021
जमशेदपुर :झारखंड मजदूर यूनियन के द्वारा अनुमंडल पदाधिकारी से उनके परिसर कार्यालय जमशेदपुर मैं झारखंड मजदूर यूनियन के केंद्रीय अध्यक्ष सह पूर्व मंत्री दुलाल भुइयां के नेतृत्व में साक्ची जंगली मार्केट झारखंड दैनिक हरियाली सब्जी विक्रेताओं के मांगों को लेकर विगत दिनांक 19 फरवरी 2021 को जो एसडीओ साहब को […]

You May Like

फ़िल्मी खबर