डॉक्टर बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर की आदमकद प्रतिमा बनाने का निर्णय लिया गया

4

जमशेदपुर :आज रविवार को गदड़ा तेतुल बागान बॉयज क्लब में मूलनिवासी संघ की बैठक जेना जमुना की अध्यक्षता में हुई, बैठक में संविधान निर्माता डॉक्टर बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर की आदमकद प्रतिमा बनाने का निर्णय लिया गया । प्रतिमा बनाने के लिए एक कमेटी का गठन किया गया ।
जिसमें मूर्ति निर्माण कमेटी का अध्यक्ष सुखराम हेमरोम, उपाध्यक्ष विश्वजीत भगत सचिव विवेक गुप्ता कोषाध्यक्ष रविकेश सिन्हा को बनाया गया। संरक्षक राजेश सामंत,जेना जमूदा,बिरजू पात्रों, ढाटू हेमरोम, अंबुज ठाकुर,सुखलाल हेमरोम,राकेश हेमब्रोम को बनाया गया, मूर्ति बनाने में कमेटी के द्वारा जो भी सहयोग होगा उसे लिया जाएगा और बाकी का मूर्ति निर्माण का काम के लिए संरक्षक राजेश सामंत, विश्वजीत भगत बिरजू पात्रों और विवेक गुप्ता(चारो) ने जिम्मा लिया और 14 अप्रैल को धूमधाम से अंबेडकर जयंती मनाने का निर्णय लिया गया एवम एक पुस्तकालय भी अंबेडकर जी के नाम से खोलने का निर्णय लिया गया, इस बैठक में मुख्य रूप से जेना जामुदा,राजेश सामंत, ढाटू हेंब्रम, विश्वजीत भगत, विवेक गुप्ता, अंबुज ठाकुर,सुखलाल हेमरोम,राकेश हेंब्रम, मोती चन्द्र,सुखराम हेमरोम,विजय पूर्ति, सनातन पूर्ति रविकेश सिन्हा बबलू महतो राजकुमार गुप्ता,दीपक कुमार, रामप्रवेश सिंह आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भोजपुरी विकास परिषद पूर्वी सिंहभूम जिले के अध्यक्ष बने अजय मिश्रा

Sun Mar 14 , 2021
जमशेदपुर : आज रविवार को दोपहर 12 बजे विश्व भोजपुरी विकास परिषद की बैठक विजय नगर स्थित कार्यालय में हुई, बैठक में सर्वसम्मति से अजय मिश्रा को पूर्वी सिंहभूम जिला कमिटी का अध्यक्ष बनाया गया जबकि उपाध्यक्ष के रूप में भोला यादव,और अमरनाथ सिंह बने वही महामंत्री के रूप में […]

You May Like

फ़िल्मी खबर