भोजपुरी के सुपर स्टार गायक गोलू राजा ने एग्रिको स्थित क्लब हाउस मैदान में आयोजित होली मिलन समारोह में भाग लिया

5

जमशेदपुर: जमशेदपुर के धरती पर बिहार से चल कर जमशेदपुर पहुचे भोजपुरी के सुपर स्टार गायक गोलू राजा ने एग्रिको स्थित क्लब हाउस मैदान में आयोजित होली मिलन समारोह में भाग लिए।
इस होली मिलन समारोह का आयोजन सामाजसेवी श युवा नेता राजीव चौहान ने कम दिनों में अपनी सेवा देकर लोगो के दिल मे बस गए, और उन्होंने गोलू राजा को शहर बुलाकर जनता के और चहेते बने ।इस कार्यक्रम में उपस्थित महिला पुरुषों को तिलक अबीर लगा कर स्वागत किया गया,फिर इसके बाद
गोलू राजा ने देवी गीत से शुरुआत की ,फिर अतिथियों को राजीव चौहान के टीम की तरफ से मुख्य अतिथि विधायक सरयू राय को अंग बस्त्र दे कर समानित किया ।
इसके बाद विशिष्ट अतिथि पूर्व सांसद डॉक्टर अजय कुमार , चंदगुप्त सिंह, शम्भू सिंह,भाजमो के रामनारायण शर्मा, सुबोध श्रीवास्तव,मंजू सिंह, ब्यूटी तिवारी के साथ अन्य लोगो को भी अंग बस्त्र देकर समानित किया गया। महिलाओं एवम कमिटी कर लोगो ने होली खेली, गोलू राजा ने अपने गीतों के माध्यम से एक से बढ़ कर एक देवी, होली एवम लोकगीत सुना कर दिल जीत लिया ,मंच का संचालन राजीव चौहान ने किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बर्मामाइंस तेल डिपो के सामने बॉस सर्विस सेंटर मे लगी भीषण आग, जिसमे कई गाड़िया जल कर हुई राख

Tue Mar 16 , 2021
जमशेदपुर : बर्मामाइंस तेल डिपो के सामने बॉस सर्विस सेंटर मे लगी भीषण आग, जिसमे के गाड़िया जल कर हुई राख, सर्विस सेंटर मे डेंटिंग, पेंटिंग एवम मरमत का काम होता है। दूसरी तरफ फ्लाई की दुकान में भी आग लगी है ,इसी दुकान से सटे डिपो बस्ती के लोगो […]

You May Like

फ़िल्मी खबर