ट्राईबल कल्चरल सेन्टर में ऑल इंडिया हो फिल्म एसोसिएशन के बैनर तले अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया

6

जमशेदपुर:सोनारी स्थित ट्राईबल कल्चरल सेन्टर में ऑल इंडिया हो फिल्म एसोसिएशन के बैनर तले अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया।
अभिनंदन समारोह का शुभारंभ लाको बोदरा के प्रतिमा पर माल्यार्पण कर अथितियों द्वारा किया गया। मंच संचालन डेविड सिंह बानरा ने किया।
मल्टी टैलेंटड बॉलीवुड अभिनेता सह स्टार ट्रेनर ताइकानडो,दबंग 3 फेम श्री राम सिरका और नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा की अभिनेत्री सुश्री सुमन पुरती का सामाजिक अभिनदंन हुआ।
बॉलीवुड एक्टर राम सिरका ने अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा कि जामशेदपुर से जन्म से ही पला बड़ा हूँ मेरी स्कूली शिक्षा गदड़ा गोविंदपुर से हुआ और इंटर करीम सिटी कॉलेज की है। मर्द को दर्द नही होता, दबंग 3 और सलमान खान की आने वाली फिल्म राधे में भी अभिनय किया हूँ। जो 13 मई को रिलीज होगी। अभिनय एक ऐसा फिल्ड है जिसमे पैसे और पैरवी के बल पर आप नही बढ़ सकते।आपके पास टैलेंट होना चाहिये सफलता अपने आप मिलेगी।
रंगमंच कलाकार,राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय से स्नातक एवं राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय रंगमंडल में कार्यरत सुश्री सुमन पुरती ने कहा कि जो हम देखते है और जो उसे करना है रंगमंच में काफी कठिन है मगर बस लगन होना चाहिए हमारे झारखण्ड में भी प्रतिभा की कमी नही है उसे मंच और समाज की सपोर्ट देने की जरूरत है।
ऑल इंडिया हो फिल्म एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरा बिरुली ने कहा कि आदिवासी एवं क्षेत्रीय कलाकारों में प्रतिभा कूट कूट के भरा है उसको सामने लाने के लिए एसोसिएशन हर तरह से मदद करेगी।
कार्यक्रम को सफल बनाने में अध्यक्ष सुरा बिरुली,चंद्र मोहन नाग,डेविड सिंह बानरा,अजय बिरुली,निकीता सोय, दुगाई कुंकल,शम्भु मुखी,फूलमती सिरका,सुमन पुरती,सरस्वती हेम्ब्रोम,गीता हेम्ब्रोम,राय सिंह बिरुवा,गोमिया सुंडी,शांति सिदु,बासमती सिदु,छोटे उगुरसंडी, सुशांति बोईपाई,लाल दिग्गी,छोटी सिदु।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

निशान ए साहिब एवं डियोढी संगत को समर्पित

Sun Apr 4 , 2021
जत्थेदार ने दिया नाम सिमरन एवं सम्मान देने का संदेश जमशेदपुर/चाईबासा: गुरु सिंह सभा चाईबासा गुरुद्वारा में रविवार को पटना तखत श्री हरिमंदिर साहिब के जत्थेदार ज्ञानी सिंह साहब रंजीत सिंह गौहर ए मसकीन ने 14 लाख की लागत से तैयार निशान साहिब एवं डियोढी साहेब संगत को समर्पित किया।इस […]

You May Like

फ़िल्मी खबर