समाजिक सेवा संघ ने हितकु गांव का दौरा किया,3 वर्षों से हितकू गांव का जल मीनार खराब

5

जमशेदपुर : विगत 3 वर्षों से हितकू गांव का जल मीनार खराब पड़ा है जो जुगसलाई विधानसभा के जमशेदपुर प्रखंड के गोडाडीह के हितकू गांव के ग्रामीणों ने पानी की समस्याओं को लेकर समाजिक सेवा संघ से शिकायत किया तब समाजिक सेवा संघ ने हितकु गांव का दौरा किया।
गोडाडीह हितकु पंचायत क्षेत्र के विगत दिनों नीर निर्मल जल योजना के तहत एक जलमीनार हितकु पंचायत के ग्रामीण क्षेत्र में दिया गया था लगभग जल मीनार का कीमत राशि 28 लाख 67 हजार के लागत से निर्माण किया गया था। यह जलमीनार 3 साल से खराब पड़ा हुआ है,जनप्रतिनिधियों को जानकारी देने के बावजूद जलमीनार अभी तक नहीं बन पाई है।
यह जलमीनार सिर्फ 6 महीना ही चालू रहा, खराब जलमीनार की जानकारी राज्य के मुख्यमंत्री और जिला के डीसी को ट्वीट के माध्यम से दी गई और फोन कर डीसी जमशेदपुर को जानकारी दी गई और जल्द ठीक करने का आग्रह सामाजिक सेवा संघ के द्वारा किया गया, इस जलमीनार से गांव के हजारों परिवार पानी लेते थे जलमीनार खराब होने के कारण गांव के लोगों को तीन हजार फिट दूरी से तपती धूप में पानी लेकर आना पड़ रहा है,जिसमें राजेश सामंत,निमाई हेंब्रम,भूपति सरदार,सोनू श्रीवास्तव, बृहस्पति प्रमाणिक,राजू मुंडा,दीपक सिंह,धनीराम माझी,तिरू सिंह आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

टेल्को राममन्दिर में छठ घाट के सौंदर्य करण का हुआ उद्घाटन

Mon Jun 7 , 2021
जमशेदपुर :आज मंगलवार को सुबह 9:30 बजे टेल्को राम मंदिर के प्रांगण मैं छठ घाट के सौंदर्य करण , पेवर्स ब्लॉक तथा प्लास्टिक पेंटिंग किया गया ।जिसकी अनुमानित लागत राशि लगभग 8.50 लाख है । जमशेदपुर पूर्वी के लोकप्रिय विधायक सरयू राय के द्वारा शीलापट पर नारियल तोड़कर इसका विधिवत […]

You May Like

फ़िल्मी खबर