कोरोना 2 रिटर्न्स शुरू : 71 नये मरीज मिले

89

जमशेदपुर : पूर्वी सिंहभूम जिले में कोरोना 2 रिटर्न्स शुरू हो चुका है। गुरुवार को 71 नए मरीज मिले हैं। हालांकि 2256 सैंपल की जांच की गयी थी। मालूम हो कि जिले में कोरोना के चरम के समय एक दिन में 71 लोग कोरोना के पीड़ित पाए गए थे।  साथ ही तीन मरीजों की मौत भी हुई थी। दो द्रदिनों में 192 नए मरीज के मिलने से जिला प्रशासन की चिंता बढ़ गई है। संभावित खतरे को देखते हुए सरकार की अाेर से सभी अस्पतालों को अलर्ट रहने अाैर आवश्यक सामानों का स्टाॅक रखने का निर्देश दिया गया है। जिले में संक्रमितों की कुल संख्या 18977 पहुंच गई है। वहीं, गुरुवार को शहर के विभिन्न अस्पतालों में इलाजरत 32 मरीज ठीक होकर घर लौट गए। अब तक कुल 18188 मरीज कोरोना को मात दे चुके हैं। फिलहाल, जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 413 है। 

सोशल मीडिया पर हो रही खबर वायरल स्कूल के छात्र-शिक्षक हुए 27 कोरोना पोजेटिव

कदमा डीबीएमएस स्कूल में कक्षा नवीं का छात्र, आंध्रा एसोशिएसन स्कूल के शिक्षक व रांची बुंडू के स्कूल के छात्र- शिक्षक सहित 27 कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद गुरुवार को स्कूल बंद कर दिया गया। यह खबर आग की तरह फैल गई है । जेएनएसी के द्वारा स्कूल को जांच कर सील करवा दिया गया हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लायंस क्लब ऑफ जमशेदपुर का साइबर क्राइम एंड साइबर सेफ्टी पर कार्यशाला

Thu Apr 1 , 2021
जमशेदपुर:आज लायंस क्लब ऑफ जमशेदपुर फेमिना में आज के समय में सबसे महत्वपूर्ण विषय पर एक वर्कशॉप किया । जिसका विषय था साइबर क्राइम एंड साइबर सेफ्टी । जिसके मुख्य अतिथि मिस जयश्री कुजूर, साइबर सेल, बिष्टुपुर के डीवाईएसपी और हमारी अतिथि वक्ता लायन कविता सिंह ने संबोधित किया। उन्होंने […]

You May Like

फ़िल्मी खबर