इनर व्हील क्लब ऑफ जमशेदपुर ने आज रविवार को रक्षा बंधन का पर्व मिर्जाडीह गांव डिमना के ओल्ड एज होम में मनाया

363

जमशेदपुर : इनर व्हील क्लब ऑफ जमशेदपुर ने आज रविवार को रक्षा बंधन का पर्व मिर्जाडीह गांव डिमना के ओल्ड एज होम में मनाया ।
अध्यक्ष विनीता शाह ने बताया कि जैसे भगवान ने हमें संकेत दिया की आप वहा जाइए बिना योजना किए हमारे पैर वहा खींचे चले गए हम पहुंचे तो हमे महसूस हुआ की वृद्धा महिलाए किसी भाई के आने के इंतजार में थी।
वृद्धाश्रम की रूपा सरकार ने बताया कि यह कल बहुत दुखी थी की हम किसे राखी बांधेंगे हमारे अचानक जाने से वे सोते से जाग गई और हमे देख इनके जो खुशी के आंसु थम नहीं रहे थे और आशीर्वाद की जो बारिश हम पर हुई वह शब्दो में कहना मुश्किल है
सभी ने महेंद्र शाह और नीलेश वखारिया को तिलक लगाकर राखी बांधी और उनकी आरती उतारी और मुंह मीठा करवाया ।
वहा उन्हें हमने फल, फ्रूट्स ,बिस्कुट मिठाई और टोकन गिफ्ट दिया 2 घंटे समय व्यतीत किया, सच आज जीवन में कुछ खुशियां हमने दी यह हमारे सौभाग्य की बात है हमने कुछ दिया पर पाया हजार गुना इन वृद्धा माताओं का आर्शीवाद और उनके चेहरे की मुस्कान रहे।
20 महिलाएं वीयोओ की पलक वखारिया नीलेश वखारिया महेंद्र शाह और रूपा सरकार उपस्थित थी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुसाबनी के माहलीपाड़ा में आयोजित गोम्हा सह करमा उत्सव एवं माहाली मिलन समारोह में विधायक रामदास सोरेन पहुंचे

Mon Aug 23 , 2021
माहलीपाड़ा में विधायक निधि से एक शिक्षा संग्रह केंद्र( लाइब्रेरी भवन) बनाने का घोषणा किए जमशेदपुर/मुसाबनी प्रखंड : मुसाबनी की माहली पाड़ा में गोम्हा परब के सू अवसर पर रविवार को महाली समाज की ओर से गोम्हा सह करमा उत्सव एवं माहाली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें बतौर […]

You May Like

फ़िल्मी खबर