ट्विटर की तरह अन्य सोशल साइट से भी अश्लील सामग्री हटाने का निर्देश दिया जाए : धर्मचंद्र पोद्दार

2

जमशेदपुर : “ट्विटर को हफ्ते भर में अश्लील सामग्री हटाने का निर्देश” समाचार विभिन्न अखबारों में आया है इस पर खुशी जाहिर करते हुए भारतीय जन महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष धर्म चंद्र पोद्दार ने कहा है कि शेष सभी सोशल साइटस पर भी कार्रवाई किए जाने की आवश्यकता है । कहा कि भारतीय जन महासभा ने विगत 1 मार्च 2021 को नई दिल्ली के जंतर मंतर में धरना देकर भारत सरकार से मांग की थी कि सभी सोशल साइट्स से सारी अश्लील सामग्री को हटाना चाहिए ।
आज 1 जुलाई को इस प्रकार का समाचार आने पर भारतीय जन महासभा के लोगों ने स्थान स्थान पर खुशी मनाई व एक दूसरे को लड्डू खिलाया गया । पोद्दार ने कहा कि किसी भी सोशल साइट्स को छोड़ा नहीं जाना चाहिए । यह लोग भारत के कानून को धता बताकर ईस्ट इंडिया कंपनी की तरह अपने कानून थोपकर भारत को फिर से गुलाम बनाने की तैयारी में जुटे हुए हैं । इनसे सावधान रहने की आवश्यकता है ।

कहा कि हमें तो ऐसा प्रतीत होता है कि भारत से इन सभी सोशल साइट्स को जो भारत के कानून को नहीं माने उसको तत्काल हटा देना चाहिए । हम बिना ट्वीटर , गूगल व फेसबुक एवं अन्य सोशल साइट्स के अपना काम चलाएंगे , लेकिन इनके नापाक इरादों को कामयाब नहीं होने देंगे ।

इस आंशिक विजय के लिए श्री पोद्दार ने अपने सदस्यों के अतिरिक्त सभी मीडिया के लोगों के प्रति आभार प्रकट किया है।
कहा है कि मीडिया ने हमारे समाचारों को इतनी प्रमुखता से छाप कर हमारी आवाज को केंद्र सरकार तक पहुंचाने का काम किया है , इसीलिए यह सफलता मिली है । भारत के विभिन्न स्थानों पर इस प्रकार प्रसन्नता व्यक्त करने वालों में जमशेदपुर के श्री पोद्दार के अलावे प्रमोद खीरवाल , संरक्षक श्री राजेंद्र कुमार अग्रवाल , संतोष मिश्रा , अशोक ठकराल , आदित्यपुर सरायकेला खरसावां से प्रकाश मेहता , गुरुग्राम हरियाणा से डॉ प्रतिभा गर्ग , दरभंगा बिहार से आर के राही , नागपुर से अनुसूया अग्रवाल , शेगाव महाराष्ट्र से नीलेश मुरारका , सिंगापुर से बिदेह नंदनी चौधरी , भागलपुर बिहार से लक्ष्मी सिंह , अनुराधा , हिरन एवं रोशन कुमार एवं अन्य अनेक सम्मिलित थे । यह जानकारी भारतीय जन महासभा के द्वारा जारी की गई एक विज्ञप्ति में दी गई है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

इनर व्हील क्लब जमशेदपुर ने नई सत्र की शुरुआत डाक्टर्स को सम्मानित कर एवं पर्यावरण दिवस मनाकर किया

Fri Jul 2 , 2021
जमशेदपुर : इनर व्हील क्लब जमशेदपुर के नई सत्र 21-22 की शुरुआत सदस्यों ने डाक्टर्स डे मनाते हुए किया , वैसे तो डाक्टर्स को भगवान की तरह ही हम मानते है ,पर इनर व्हील की सभी सदस्यो ने उन्हे सम्मानित कर उनका आभार व्यक्त किया । डॉ सतीश प्रसाद ,प्रमुख […]

You May Like

फ़िल्मी खबर