क्रीड़ा भारती पूर्वी सिंहभूम ने अनुमंडल पदाधिकारी को एग्रीको ट्रांसपोर्ट मैदान को लेकर ज्ञापन सैपा

जमशेदपुर। आज क्रीड़ा भारती पूर्वी सिंहभूम के अध्यक्ष शिव शंकर सिंह के नेतृत्व में प्रांत मंत्री राजीव कुमार, सह मंत्री सतनाम सिंह, सह मंत्री सुभाष कुमार, प्रांत कार्यालय प्रमुख झेन चौधरी, नंदकिशोर रॉय, सुमित कुमार, भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष निशांत कुमार, दीन दयाल सेवा संस्थान से शशिकांत, नवीन कुमार, भूपेंद्र यादव, गणेश जायसवाल, एवं खेल और समाज से जुड़े व्यक्तियों ने अनुमंडल पदाधिकारी को एग्रीको ट्रांसपोर्ट मैदान को लेकर ज्ञापन सैपा। ज्ञापन में प्रशासन से मांग किया गया हैं की एग्रिको मैदान का उपयोग खेल और खेल से कार्यक्रमों के लिए होना चाहिए और एग्रिको मैदान में वैवाहिक, धार्मिक और अन्य कार्यक्रमों की अनुमति नहीं देनी चाहिए। निशांत कुमार एवं शशिकांत जी का विशेष योगदान रहा हैं। नगर में एग्रिको मैदान ही एक ऐसी जगह है जहां पर आम आदमी स्वास्थ्य लाभ के लिए कभी भी पहुंच सकते हैं। यहाँ पर बहुत सी छोटी-छोटी संस्थाएँ खेल कूद का कार्यक्रम नित्य रूप से करती रहती हैं। मैदान में बच्चे और बच्चियां आर्मी और पुलिस बहाली का तैयारी भी करते हैं। वैवाहिक, धार्मिक और अन्य कार्यक्रम होने से मैदान की स्थिति और भी ख़राब हुए जा रहा है जिसके कारण खिलाड़ियों को चोट लगने की संभावना बढ़ जाती है। इस तरह के कार्यक्रम से मैदान कुछ दिनों के लिए खेलने लायक नहीं रहती हैं। मैदान में कूड़ा कचरा भी बिखरा रहता हैं जो बहुत से बीमारियों का कारण बनता हैं।

अतः क्रीड़ा भारती ने यह मांग किया हैं की एग्रीको ट्रांसपोर्ट मैदान में ऐसी कोई भी कार्यक्रम की अनुमति नहीं देनी चाहिए जिससे मैदान के स्थिति और खराब हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गोलमुरी तिब्बत मार्केट कमिटि के द्वारा गाँव मे जाकर जरूरत मंदो को गर्म वस्त्र बांटा निःशुल्क

Mon Dec 12 , 2022
जमशेदपुर । गोलमुरी सर्कस मैदान में लगे तिब्बत मार्केट में आज पूजा अर्चना किया । इस अवसर पर तिब्बत मार्केट कमिटि के द्वारा ठंढ को देखते हुए जरूरत मंद लोगो को गाँव गाँव मे जाकर लगभग एक लाख छियासी हाजार मूल्य के स्वेटर जैकेट का कुल निःशुल्क वितरण किया गया।

You May Like

फ़िल्मी खबर